scriptहॉस्टल में दो ट्रेनी नर्सों का अश्लील वीडियो बनाकर फ्रेंड ने कर दिया वायरल, जानें फिर क्या हुआ | two trainee nurses obscene video viral on social media | Patrika News

हॉस्टल में दो ट्रेनी नर्सों का अश्लील वीडियो बनाकर फ्रेंड ने कर दिया वायरल, जानें फिर क्या हुआ

locationनोएडाPublished: May 27, 2022 01:59:24 pm

Submitted by:

lokesh verma

नोएडा में दो ट्रेनी नर्सों का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। पीड़ित नर्सों की शिकायत पर पुलिस ने एक नर्स के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी आरोपी नर्स को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता है।

two-trainee-nurses-obscene-video-viral-on-social-media.jpg

हॉस्टल में दो ट्रेनी नर्सों का अश्लील वीडियो बनाकर फ्रेंड ने कर दिया वायरल।

यूपी के हाईटेक सिटी नोएडा में दो नर्सों की अश्लील वीडियो बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि नर्सों का अश्लील वीडियो बनाने वाला कोई और नहीं, बल्कि एक अन्य नर्स ही है। पीड़ित नर्सों ने बताया कि उनकी एक फ्रेंड ने ही पहले उनका अश्लील वीडिया बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित नर्सों का कहना है कि इससे उनकी बहुत बदनामी हो रही है। पुलिस ने दोनों नर्सों की शिकायत पर आरोपी नर्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी आरोपी नर्स को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
दरअसल, यह चौंकाने वाला मामला नोएडा सेक्टर-49 थाना क्षेत्र स्थित सेक्टर-51 का है। पीड़ित नर्सों ने बताया कि वह सेक्टर-51 में एक हॉस्टल में रहती हैं और एक अस्पताल में नर्स की ट्रेनिंग कर रही हैं। उन्होंने बताया कि हॉस्टल में रहने वाली उनकी एक फ्रेंड ने दोनों का आपत्तिजनक हालत में वीडियो बना लिया था। जिसके बाद उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। उन्हें अन्य परिचितों से इस बात की जानकारी मिली तो उनके पैरों तले जैसे जमीन ही न रही। उन्होंने आरोपी नर्स को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
यह भी पढ़ें- कहीं आप भी तो नहीं खा रहे टाटा का ये नकली नमक, छापेमारी में बड़ा खुलासा

अपमानित करने का भी आरोप

पीड़ित नर्सों का कहना है कि साथी नर्स ने उन्हें अपमानित किया है। पीड़ितों की तहरीर पर सेक्टर-49 थाना पुलिस ने आरोपी नर्स के खिलाफ केस दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें- ‘गोल्डन आवर’ में इलाज देकर बचाई जाएगी हादसों में घायलों की जान, जानें क्या है प्लान

जांच के बाद की जाएगी कार्रवाई

थाना प्रभारी निरीक्षक यशपाल धामा ने बताया कि दो प्रशिक्षु नर्सों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज करते हुए जांच में जुटी है। जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो