scripttwo youths died in tractor-trolley and car collision in noida | अनाज से भरे ट्रैक्टर-ट्राली में तेज रफ्तार कार ने मारी जोरदार टक्कर, प्रॉपर्टी डीलर समेत दो की मौत | Patrika News

अनाज से भरे ट्रैक्टर-ट्राली में तेज रफ्तार कार ने मारी जोरदार टक्कर, प्रॉपर्टी डीलर समेत दो की मौत

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर सेक्टर-126 एमेटी यूनिवर्सिटी के पास तेज रफ्तार से आ रही कार ने सड़क पर जा रहे अनाज से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण सड़क दुर्घटना में कार सवार प्रॉपर्टी डीलर समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

नोएडा

Published: November 08, 2021 01:27:21 pm

नोएडा. नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर सेक्टर-126 एमेटी यूनिवर्सिटी के पास तेज रफ्तार से आ रही कार ने सड़क पर जा रहे अनाज से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है।
two-youths-died-in-tractor-trolley-and-car-collision-in-noida.jpg
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, अनाज से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर धीमी से जा रही थी। जैसे ही ट्रैक्टर-ट्रॉली सेक्टर-126 एमेटी यूनिवर्सिटी के पास पहुंची तो उसी समय एक तेज रफ्तार कार पीछे से आई और अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर-ट्रॉली के पीछे से टकरा गई। इस दुर्घटना में कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक्सप्रेस वे पर दुर्घटना का शिकार हुई आल्टो कार की दशा देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार की कितनी रफ्तार रही होगी। दुर्घटना के कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में गेझा निवासी अजय और उसके साथी की मौके पर मौत हो गई। अजय प्रॉपर्टी का काम करता था और दूसरा साथी राजमिस्त्री था। दोनों कार से सेक्टर-5 हरौला में कार की सर्विस कराने जा रहे थे। इसी बीच तेज रफ्तार से कार के अनियंत्रित होने से यह हादसा हुआ।
यह भी पढ़ें- पुलिस का कमाल, काफी मेहनत के बाद 25 हजार रुपए का इनामी चूहा पकड़ा गया

कोतवाली प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दुर्घटना के बाद एक्सप्रेस वे पर यातायात बाधित हो गया था। पुलिस ने मौके पर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से हटा दिया, ताकि यातायात बाधित न हो। पुलिस दुर्घटनाओं के कारणों की जांच कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.