पहले पूछा, पापा घर पर हैं और फिर...

पहले पूछा, पापा घर पर हैं और फिर...
molestation

आरोपी को जैसे ही पता चला के उसका दोस्त घर पर नहीं है वह उसकी बेटी के साथ...

मेरठ। घर पर किसी के न होने पर पिता को पूछने आए उनके दोस्त ने बेटी को घर में अकेला पाकर उसके के साथ छेड़छाड़ शुरु कर दी। पीड़िता का आरोप है कि उसके चिल्लाने आैर विरोध करने पर आरोपी घर से भाग खड़ा हुआ। इसके बाद युवती ने पूरी बात अपनी सहेली को बतार्इ। सहेली के साथ युवती ने कोतवाली जाकर आरोपी शख्स के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घर में घुसा अंकल


कंकरखेड़ा के न्यू गोविंदपुरी में पीड़िता अपने पिता के साथ रहती है। उसकी मां की मौत हो चुकी है। वहीं पिता जाॅब करते हैं और वह घर में अकेली रहती है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दो दिन पहले वह घर में अकेली थी। इस दौरान उसके पिता का दोस्त सुशील वहां आया। उसने पिता के बारे में पूछते हुए घर का दरवाजा खुलवाया। इस पर पीड़िता ने दरवाजा खोलकर बताया कि पिता घर पर नहीं है। आरोप है कि यह पता चलते ही आरोपी घर में घुस गया। इसके बाद युवती से छेड़छाड़ करने लगा। युवती के चिल्लाने आैर विरोध करने पर पकड़े जाने के डर से आरोपी मौके से फरार हो गया।

दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल है आरोपी

पीड़िता ने बताया कि उसके पिता का दोस्त सुशील दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल है। वह डिफेंस कालोनी में रहता है। सुशील उसके पिता के साथ अकसर घर में शराब पीने आता है। आरोप है कि इसबीच से ही आरोपी उस पर गलत नीयत रखता था। दो दिन पहले अचानक ही आरोपी उसके घर पहुंचा आैर पिता के न मिलने पर युवती के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी फरार हो गया। पीड़िता ने तुरंत यह बात अपनी सहेली को बतार्इ। उसी के साथ वह कंकरखेड़ा थाने पहुंची। यहां पीड़िता की शिकायत लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned