scriptफ्लैट न मिलने पर यूनिबेर होम्स के बायर्स ने बिल्‍डर को दी यह चेतावनी | Uniber Homes Buyers Meeting In Noida | Patrika News

फ्लैट न मिलने पर यूनिबेर होम्स के बायर्स ने बिल्‍डर को दी यह चेतावनी

locationनोएडाPublished: Mar 18, 2019 04:17:03 pm

Submitted by:

sharad asthana

– 90 प्रतिशत रकम लेकर भी फ्लैट न देने का आरोप लगा है बिल्‍डर पर
– कंपनी को दिया 30 मार्च तक का समय
– बिल्डर ने 3 साल का समय लेकर बुक कराए थे फ्लैट

noida

फ्लैट न मिलने पर यूनिबेर होम्स के बायर्स ने बिल्‍डर को दी यह चेतावनी

नोएडा। यूनिबेर होम्स पर 90 प्रतिशत पैसे देने के बाद भी फ्लैट न देने का आरोप लगा है। आरोप है क‍ि बार-बार शिकायत के बाद भी बिल्डर फ्लैट नहीं दे रहा है। इसको लेकर रविवार को प्रभावित बायर्स की बैठक हुई। इसमें निर्णय लिया गया कि अगर 30 मार्च तक बिल्डर फ्लैट बनाने का काम शुरू नहीं करता है तो वह कोर्ट की शरण में जाएंगे।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election 2019: ओवैसी इस तरह पहुंचाएंगे भाजपा को फायदा!

सेक्टर-1 नोएडा एक्सटेंशन में फ्लैट बना रहा बिल्‍डर

मामला नोएडा के सेक्टर-1 नोएडा एक्सटेंशन का है। वहां यूनिबेर होम्स बिल्‍डर फ्लैट बना रहा है। आरोप है कि बिल्डर ने 3 साल का समय लेकर फ्लैट बुक कराए थे। 2015 तक फ्लैट देने की बात कही गई थी। यूनीबेर होम्स ने 80 से 90% तक का भुगतान भी ले लिया लेकिन फ्लैटों की स्थिति बहुत नाजुक है। कंस्ट्रक्शन की गुणवत्ता ठीक नहीं है। आरोप है कि निर्माण कार्य भी बंद है। आरोप है कि 90% भुगतान लेने के बाद भी बिल्डर बायर्स को परेशान कर रहा है। वहीं, बायर्स ने बैंक लोन और मेहनत की कमाई बिल्डर को दे दी है। अब न तो पैसे उनके पास रहे और न ही मकान मिलने की उम्मीद नजर आ रही है।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election: राहुल गांधी ने इस भाजपा एमएलसी के बेटे को दिया टिकट ताे कांग्रेसियों ने कर दी बगावत

सेक्टर-58 कार्यालय में कि एक मीटिंग

इसको लेकर रविवार को बायर्स ग्रुप ने यूनिबेर होम्स कार्यालय सेक्टर-58 में एक मीटिंग आयोजित की। इसमें कंपनी के मालिक मृत्युंजय को दो सप्ताह का समय दिया गया है। साथ ही चेतावनी दी है कि अगर 30 मार्च से पहले फ्लैटों में काम शुरू नहीं कराया गया तो वे कोर्ट जाएंगे। बैठक में रोहित कुमार, परवीन राठी, लोकेश शर्मा, अजीत कुमार, राजीव राय, सुनील नेगी, डॉ. सुमित, विनय, बृजपाल बंसल शामिल रहे। वहीं यूनिबेर होम्स निर्माता कंपनी के मैनेजिंग डारेक्टर मृत्युंजय ने दिसंबर 2019 तक फ्लैट देने की बात कही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो