script

शामली में सरेआम अपराधियों ने मांगी माफी, तो यूपी पुलिस ने इस दबंग अंदाज में किया ट्वीट

locationनोएडाPublished: Feb 17, 2018 04:09:22 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

कैराना में दो अपराधियों ने अनोखे अंदाज में लोगों से माफी मांगी, तो यूपी पुलिस ने दबंग स्टाइल में ट्वीट कर अपनी पीठ थपथपाई।

up police tweet in dabang style after kairana case
शामली। प्रदेश में योगी राज आने के बाद अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए हर प्रयास किया जा रहा है। खासकर एनकाउंटर, जिसे लेकर यूपी पुलिस इन दिनों काफी चर्चा में भी है। आलम यह है कि प्रदेश में हो रहे लगातार एनकाउंटर से अपराधी बेहद ही खौफ में है। इसी कड़ी में शामली के कैराना में गुरुवार को दो अपराधी हाथ तख्तियां लेकर लोगों से मांफी मांग रहे थे और भविष्य में कभी भी गलत काम नहीं करने का वादा कर रहे थे। इसे बड़ी उपलब्धि समझते हुए यूपी पुलिस ने ट्वीट किया, ‘पुलिस से नहीं, क्राइम से डर लगता है साहेब’!
यह था मामला…

सलीम अली और इरशाद अहमद नाम के दो अपराधी कई लूट और हत्या के मामलों में आरोपी हैं। उन्हें हाल ही में जमानत पर जेल से छोड़ा गया है। उन्होंने शामली के एसपी अजय पाल शर्मा को भी इसी अपील का एक शपथपत्र दिया है। उन्होंने कहा, ‘हम लोगों पर शामली और कैराना थाने में कई मामले दर्ज हैं। अब हम लोग अपराध छोड़कर एक अच्छा जीवन बिताना चाहते हैं। हम नहीं चाहते कि दूसरे अपराधियों की तरह हमारा भी एनकाउंटर कर दिया जाए। हम अब परिवार के साथ शांतिपूर्ण जीवन जीना चाहते हैं।’ इसी खबर को यूपी पुलिस ने अपनी उपलब्धि के रूप में लिया और फिल्म ‘दबंग’ के स्टाइल में ट्वीट किया, ‘पुलिस से नहीं, क्राइम से डर लगता है साहेब।’ हालांकि, इस ट्वीट के बाद कई यूजर्स ने यूपी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल भी उठाए और कार्रवाई न होने की शिकायत की। इंडियन नाम के एक यूजर ने तो वाराणसी का विडियो ट्वीट कर बताया कि चौक थाने के पुलिसकर्मी किस तरह से लोगों से गालियां देकर बात करते हैं। बहरहाल, यूपी पुलिस के इस ट्वीट पर अब तक चार सौ से ज्यादा कॉमेंट आ चुके हैं। हालांकि ऐसे भी बहुत से लोग हैं जिन्होंने यूपी पुलिस की सराहना की है। इस ट्वीट को 5450 लोगों ने लाइक किया है और 3147 से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो