ठंडी हवाओं और बादलों के बीच बदला मौसम का मिजाज, जानें अपने शहर का हाल

ठंडी हवाओं और बादलों के बीच बदला मौसम का मिजाज, जानें अपने शहर का हाल

Ashutosh Pathak | Updated: 09 Oct 2019, 03:02:10 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • बारिश और हवाओं के बीच ठंड की दस्तक
  • Delhi-NCR के तापमान में आई गिरावट
  • दिवाली के बाद ठंड पकड़ेगी रफ्तार

नोएडा। अक्टूबर का महीना शुरू हो गया है और मौसम के मिजाज में भी बदलाव देखने को मिल रहा है। हाल ही में उत्तर भारत के कई राज्यों में बारिश ( Barish ) के बाद तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश और दिल्ली एनसीआर ( Delhi NCR ) में भी हल्की बारिश के बाद सुबह-शाम मौसम तापमान ( Today Temperature) में गिरावट दर्ज की जा रही है। हालकि दिन के समय धूप भी देखने को मिल रही है।

ये भी पढ़ें : जिस वक्त हो रहा था रावण दहन उसी वक्त दो समुदायों के बीच मारपीट, मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स

मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली एनसीआर में रात के समय तापमान 22 से 25 डिग्री तक दर्ज किया जा रहा है तो दिन के समय तापमान 30 के आस-पास है। मंगलवार को रात में जहां ठंडी हवाएं चल रही थी वहीं आसमान में बादल भी देखने को मिले। हालाकि बुधवार की सुबह धूप दिनभर खिली रही। हालाकि दिवाली आते-आते अगर प्रदूषण का स्तर बढ़ा तो धूप कम होने से ठंड पश्चिमी यूपी में तापमना में और गिरावट दर्ज की जा सकती है।

वहीं मौसम विज्ञानिकों के अनुसाप एनसीआर के इलाकों में बादल रहेंगे। कुछ जगहों पर तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश होने की भी संभावना बनी हुई है। अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस और न्यूतनमत तापमान 20 डिग्री सेल्सियस के करीब रह सकता है।

ये भी पढ़ें : ऑटो में मिले युवक ने युवती को कपड़े दिलाने के बहाने बुलाकर कर दिया कांड, अब थाने के चक्कर लगा रही पीड़िता

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned