scriptइस शहर में कुत्तों के कातिलों को ढूंढ रही उत्तर प्रदेश पुलिस | uttar pradesh police searching for shooter of dog | Patrika News

इस शहर में कुत्तों के कातिलों को ढूंढ रही उत्तर प्रदेश पुलिस

locationनोएडाPublished: Feb 28, 2018 12:09:12 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

दरोगा ने ही अज्ञात युवकों के खिलाफ दर्ज करार्इ एफआर्इआर

uttar pradesh police

नोएडा।अब तक आप ने लड़ार्इ झगड़ों आैर मारपीट में लोगों से बदले लेने के मामले सुने होंगे, लेकिन रामपुर में बदले का यह मामला शायद ही आप ने सुना होगा। जहां बाइक सवार दो युवकों ने अपनी बकरी को काटने वाले दो कुत्तों से बदला लेने के लिए उन्हें गोली मार दी। अब रामपुर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गर्इ है। वहीं इस मामले में एक कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गर्इ। जबकि दूसरा कुत्ता गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने अज्ञात युवकों के पुश क्रुरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गर्इ है।

यह भी पढ़ें

होली पर हुआ यह

काम तो पुलिसकर्मियों को भुगतना पड़ सकता है यह अंजाम

इस वजह से कुत्तों को मारी गोली

घटना कोतवाली गंज इलाके के हरिहर मंदिर के पास बाइक सवार दो युवकों ने कुत्तों को गोली मार दी। बताया यह जा रहा है कि बाइक पर दो लोग तमंचा लहराते हुए आये और बोले इन कुत्तों ने हमारी बकरी को काट लिया। अब इनको मजा चखाते है। यह कहते हुए बाइक सवार ने कुत्तों पर तमंचे से फायर कर दिये। इससे मौके पर ही एक कुत्ते की मौत हो गर्इ। जबकि दूसरा कुत्ता गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों के गोली चलने की आवाज सुनकर बाहर आने तक बाइक सवार मौके से फरार हो गये।

यह भी पढ़ें

अपहरण कर बेटे की हत्या के बाद पिता ने कहा खून का बदला खून आैर फिर…

एसएसपी के आदेश पर दरोगा ने दर्ज कराया मुकदमा

घटना की जानकारी लगते ही एसपी विपिन ताड़ा ने कोतवाली कोतवाल गंज को निर्देशित करते हुए मामले की रिपोर्ट लिखकर जांच करके दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवार्इ करने के आदेश जारी किये है। इसी कड़ी में कोतवाली के दरोगा ने खुद ही एक लिखित तहरीर अपने थाने में दी। जिस पर अज्ञात बाइक सवार युवकों के खिलाफ पशु क्रुरता अधिनियम के तहत मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं घायल कुत्ते का मेडिकल परीक्षण कराने के लिए दरोगा देवेंद्र कुमार घटना स्थल पर पहुंचे। जिससे घायल कुत्ते का मेडिकल कराया जा सकें। जिस कुत्ते की हत्या हुई है। उसका पोर्स्टमार्टम संबधी जांच आगे बढ़ दी गर्इ है। वहीं यूपी पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

यह भी देखें-https://www.youtube.com/watch?v=EL7FzYCxlDo

जल्द ही आरोपियों को कर लिया जाएगा गिरफ्तार

सीओ सिटी नरेद्रपाल सिंह बता रहें है कि घटना की जानकारी लगते मामले में रिपोर्ट दर्ज करके पुलिस जांच कर रही है। तो वहीं आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। पता चला है कि दो।कुत्तों पर दो अज्ञात लोगों ने गोली चलाई है। कुत्ते का मेडिकल करवाया जाएगा।इसके लिए पुलिस के दरोगा अपनी जांच कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो