अर्जुन कपूर के साथ काम चुकी है यह लड़की, कहां- इस कारण नहीं बनना चाहती बॉलीवुड एक्ट्रेस

अर्जुन कपूर के साथ काम चुकी है यह लड़की, कहां- इस कारण नहीं बनना चाहती बॉलीवुड एक्ट्रेस

Kaushlendra Pathak | Publish: Feb, 15 2018 12:18:37 PM (IST) | Updated: Feb, 15 2018 12:22:01 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

अर्जुन कपूर के साथ काम कर चुकी इस लड़की ने फिल्म में करियर बनाने से साफ इनकार कर दिया है।

नोएडा। आम तौर पर हर इंसान की ख्वाहिश होती है कि वो लोगों के बीच फेमस हो। उनकी पॉपुलैरिटी बढ़े। इसके लिए कोई एक्टर, कोई बिजनेस मैन तो कई राजनेता बनना चाहते हैं। लेकिन, दिल्ली की रहनेवाली एक लड़की रुपहले पर्दे पर फेमस होने के बावजूद इस लाइन में कामयाब नहीं होना चाहती है। जी हां, हम बात कर रहे हैं दिल्ली की रहने वाली वंशिका अग्रवाल की, जिन्होंने अर्जुन कपूर के साथ फिल्म हाफ ग्रर्लफ्रेंड में काम किया था। लेकिन, वंशिका ने साफ कहा है कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती हैं।

फैशन डिजाइनर बनना चाहती हैं वंशिका

वंशिका का कहना है कि फिल्म की जगह वह फैशन डिजाइनिंग में करियर बनाना चाहती है। वंशिका ने बताया कि एक्ट्रेस बनने से ज्यादा अच्छा फैशन डिजाइनर बनना है। हालांकि, उनका कहना है कि किसी फिल्म में अगर कोई रोल मिलता है तो निभा सकती हैं। लेकिन, बतौर एक्ट्रेस वो अपना करियर नहीं बनाना चाहती हैं।

श्रद्धा कपूर की दोस्त बनी थीं वंशिका

बॉलीवुड फिल्म हाफगर्लफ्रेंड में श्रद्धा कपूर की दोस्त का किरदार निभा चुकीं वंशिका अग्रवाल दिल्ली से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रहीं हैं। दिल्ली में पली-बढ़ीं वंशिका अग्रवाल के पिता संजीव अग्रवाल पेशे से सीए हैं। वंशिका अग्रवाल ने बताया कि हौजखास से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही हैं। करीब 2 साल पहले क्लास खत्म करने के बाद वो बाहर निकली थीं। उसी दौरान पास की एक पार्किग में शूटिंग चल रही थी। ये भी अपनी दोस्तों के साथ शूटिंग के देखने के लिए चली गई। कुछ देर बाद ही उनके पास फिल्म प्रोड्यूसर करण तेजपाल पहुंचे और उनके सामने फिल्म में श्रद्धाकपूर की फ्रेंड बनने का प्रस्ताव रखा। उन्होंने बताया कि पहले तो विश्वास ही नहीं हुआ था। इसकी जानकारी वंशिका ने अपने पेरेंट्स को दी थी। पेरेंट्स ने मौके पर आकर करण तेजपाल से बात की। उसके बाद वंशिका फिल्म में शूटिंग के लिए तैयार हुईं। उन्होंने बताया कि फिल्म में काफी मेहनत करनी पड़ती थी। दोपहर को एक बजे फिल्म की शूटिंग शुरू होती थी और सुबह 4 बजे तक चलती थी। उन्होंने बताया कि एक-एक सीन को शूट करने के लिए कई-कई घंटे लगते थे। फिलहाल, वंशिका नोएडा ऑटो एक्सपो में एक बाइक की लॉन्च करने पहुंची थीं।

Ad Block is Banned