scriptVicious crooked who robbed the mobiles from Ghaziabad injured in police encounter | गाजियाबाद से तीन मोबाइल लूटने वाला शातिर बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल, साथी की तलाश जारी | Patrika News

गाजियाबाद से तीन मोबाइल लूटने वाला शातिर बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल, साथी की तलाश जारी

locationनोएडाPublished: Oct 07, 2022 11:36:27 am

Submitted by:

Jyoti Singh

योगी सरकार की सड़कों पर होने वाले अपराध रोकने की मुहिम जारी है। इसी कड़ी में गाजियाबाद से तीन मोबाइल लूटने वाला बदमाश पुलिस मुठभेड़ घायल हो गया। जिसे पुलिस ने मौके से ददबोच लिया जबकि उसका साथी फरार हो गया है।

 

vicious_crooked_who_robbed_the_mobiles_from_ghaziabad_injured_in_police_encounter.jpg
Vicious crooked who robbed the mobiles from Ghaziabad injured in police encounter
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट का सड़कों पर होने वाले अपराध रोकने के लिए शुरू की गई मुहिम जारी है। इस इस मुहिम के तहत गुरुवार देर रात कोतवाली-113 क्षेत्र के एफएनजी रोड पृथला पानी के प्लांट के पास हुई पुलिस और बदमाशों के बीच दूसरी मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे में भाग निकला। जिसकी तलाश के लिए कांबिंग की जा रही है। पकड़े गये बदमाश के पास से लूटा हुआ तीन मोबाइल फोन, दिल्ली से चोरी हुई केटीएम मोटरसाइकिल, तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है। इससे पहले थाना कोतवाली 113 पुलिस ने 4 अक्टूबर को इनामी बदमाश जतिन उर्फ चीता मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था।
यह भी पढ़ें

अब चुटकियों में हल होंगे गणित के कठिन सवाल, तैयार हुई नई योजना

नोएडा में वारदात को अंजाम देने की फिराक में था बदमाश

पुलिस की गिरफ्त इलाज के लिये अस्पताल ले जाया रहा घायल बदमाश गाजियाबाद निवासी हरजीत है, जो गाजियाबाद से तीन चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने के बाद नोएडा में वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था। एडिशनल डीसीपी नोएडा आशुतोष द्विवेदी ने बताया है सेक्टर-121 स्थित पर्थला गोल चक्कर के पास एफएनजी रोड पर पुलिस की टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी तभी बाइक पर सवार होकर दो संदिग्ध युवक आते हुए दिखे। पुलिस टीम ने संदिग्धों को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखते ही आरोपित सेक्टर-117 जंगल की तरफ भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों का पीछा किया।खुद को पुलिस से घिरा पाकर आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी है वह घायल हो कर गिर गया।
यह भी पढ़ें

यूपी के प्राइमरी और जूनियर स्कूलों में बड़ा बदलाव करने के मूड में योगी सरकार, जानें क्या

आरोपी के खिलाफ चोरी और लूट के अब तक 13 मुकदमे दर्ज

उधर, पुलिस ने बदमाश को दबोच लिया जबकि उसका साथी दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठा कर मौके भागने में सफल रहा। जिसकी तलाश के लिए कांबिंग की जा रही है। एडिशनल डीसीपी नोएडा ने बताया कि गोली लगने से घायल बदमाश को इलाज के लिए सेक्टर-30 स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है प्रारंभिक पूछताछ में उसकी पहचान गाजियाबाद के हरजीत के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ एनसीआर में चोरी और लूट के 13 मुकदमे दर्ज हैं। एडीसीपी के अनुसार आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर बृहस्पतिवार को दिन में गाजियाबाद के विभिन्न इलाकों से तीन लोगों से मोबाइल लूटा था। बदमाश लूट के इरादे से नोएडा आया था और उसकी पुलिस से मुठभेड़ घायल हो गया। पुलिस टीम आरोपी के अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.