scriptनोएडा: छात्र ने दूसरे छात्र को जड़ा थप्‍पड़, वीडियो वायरल होने के बाद स्‍कूल प्रशासन आया हरकत में | Video viral of Student slapped a student in Noida | Patrika News

नोएडा: छात्र ने दूसरे छात्र को जड़ा थप्‍पड़, वीडियो वायरल होने के बाद स्‍कूल प्रशासन आया हरकत में

locationनोएडाPublished: Sep 08, 2017 04:42:00 pm

Submitted by:

pallavi kumari

वीडियो के सामने आने के बाद स्कूल प्रशासन ने दी सफाई, स्कूल ने बयान में कहा- जांच के बाद तीन आरोपी छात्रों को निलंबित कर दिया गया है।

viral video

viral video

नोएडा. एक नामी स्कूल में एक छात्र द्वारा दूसरे छात्र को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में एक छात्र अपने कुछ दोस्तों के सामने अपने ही स्कूल के दूसरे छात्र को थप्पड़ मारता है। थप्पड़ लगने के बाद बाकी छात्र हंसते हुए इस पूरे वीडियो को फिल्माते हैं। बता दें कि निजी स्कूल में खुलेआम एक छात्र को थप्पड़ मारते समय स्कूल का एक भी शिक्षक वहां पर मौजूद नहीं था। बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्र 10वीं कक्षा में पढ़ता है और काफी डरा हुआ रहा है। वीडियो के सामने आने के बाद स्कूल प्रशासन ने सफाई दी है। स्कूल की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि जांच के बाद तीन आरोपी छात्रों को निलंबित कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें
मेंटीनेंस फीस नहीं दी तो 50 छात्रों की स्कूल से काटी टीसी, 40 को दी चेतावनी

ये वीडियो नोएडा के सेक्टर-100 स्थित एक नामी स्कूल का है। जिसमें स्कूल के रेस्टरूम के सामने पहले में एक छात्र निशाना लगाता और डरे हुए दूसरे छात्र को हाथ नीचे करने को कहता है और फिर एक झन्‍नाटेदार थप्पड़ जड़ देता है। थप्पड़ लगने के बाद बाकी छात्र हंसते हुए इस पूरे वीडियो को फिल्माते हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पीड़ित छात्र के पिता ने इस पूरे मामले में चुप्पी साध ली है। वह मीडिया के सामने आने से बच रहे हैं। वहीं वीडियो के सामने आने के बाद स्कूल प्रशासन ने सफाई दी है। स्कूल की डाइरेक्टर डॉ. शालि‍नी आडवाणी ने बयान जारी करते हुए कहा है कि जांच के बाद आरोपी छात्र के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीन छात्रों को निलंबित कर दिया गया है।
वहीं स्कूल प्रशासन की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि जब मामले की जांच की गई तो पता चला कि इस तरह की घटना बच्चे के साथ हुई है। यह एक अचानक हुई घटना है, लेकिन इसे रैगिंग नहीं कहा जा सकता। स्कूल को इस तरह के मामले का कोई अंदाजा नहीं था। पीड़ित छात्र के अभिभावक के साथ बातचीत भी की गई है। फिलहाल जांच के बाद थप्‍पड़ मारने वाले छात्र सहित तीन को स्‍कूल से निलंबित कर दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो