scriptरूस में यूपी के छोरे ने किया कमाल, 300 बॉडी बिल्डरों को पीछे छोड़ खिताब किया अपने नाम | vipin yadav win ifbb pro league body building championship | Patrika News

रूस में यूपी के छोरे ने किया कमाल, 300 बॉडी बिल्डरों को पीछे छोड़ खिताब किया अपने नाम

locationनोएडाPublished: Dec 06, 2019 04:24:36 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-विपिन यादव ने 65 किलोग्राम भार वर्ग में प्रथम स्थान हासिल किया
-इस प्रतियोगिता में अलग-अलग देशों से आए 300 बॉडी बिल्डरों ने हिस्सा लिया
-बाबा शीतल गोल्ड कप फ्री स्टाइल कुश्ती प्रतियोगिता में वरुण यादव ने तीसरा स्थान हासिल किया

noida_1.jpg
नोएडा। रूस में आयोजित प्रोलीग बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में 65 किलोग्राम भार वर्ग में प्रथम स्थान हासिल कर भारत का नाम रोशन वाले विपिन यादव जोरदार स्वागत किया गया। इस प्रतियोगिता में अलग-अलग देशों से आए 300 बॉडी बिल्डरों को विपिन यादव द्वारा पराजित किया गया।
इसके साथ ही बाबा शीतल गोल्ड कप फ्री स्टाइल कुश्ती प्रतियोगिता में तीसरा स्थान हासिल करने वाले वरुण यादव का भी स्वागत किया गया। इस दौरान दोनों खिलाड़ियों को फूल माला तथा पगड़ी पहनाकर सपा नेता रवि यादव के निवास स्थान पर स्वागत किया गया।
यह भी पढ़ें

बेहतर शिक्षा के लिए शिक्षकों को किया गया सम्मानित, शून्य निवेश नवाचार विशाल प्रदर्शनी का हुआ आयोजन

photo6291716232524704131.jpg
इस दौरान सपा नेता रवि यादव ने कहा कि रूस में गोल्ड मेडल जीत कर विपिन यादव ने जिला गौतम बुद्ध नगर का ही नहीं, बल्कि पूरे भारत का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि जिले का नाम रोशन कर युवाओं के लिए प्रेरणा बनने वाले खिलाड़ियों का वह सम्मान करते रहेंगे और इस सम्मान को पाकर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ता रहेगा। जिससे वह आगे और भी कड़ी मेहनत करेंगे।
यह भी पढ़ें

मिलिए IPS ऑफिसर दिनेश कुमार से जो कहते हैं मैं SSP बाद में हूँ पहले एक इंसान हूँ

रवि यादव ने कहा कि हमारे क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। अगर इन प्रतिभाओं को शासन स्तर से सुविधा मुहैया कराई जाए तो वह अपने गांव और नोएडा का नाम रोशन करेंगे। वहीं नब्बू सिंह यादव ने कहा कि हमारे गौतम बुद्ध नगर के बच्चे भारत का डंका विदेशों में भी बजा रहे हैं। यह हमारे लिए बड़े ही गर्व की बात है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो