scriptElection Live: पोलिंग बूथ पर तैनात सुरक्षाकर्मी को पड़ा दौरा, मची भगदड़ | voting in noida 2019 live | Patrika News

Election Live: पोलिंग बूथ पर तैनात सुरक्षाकर्मी को पड़ा दौरा, मची भगदड़

locationनोएडाPublished: Apr 11, 2019 01:07:46 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

वेस्ट यूपी की आठ लोकसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं
दोपहर 12 बजे नोएडा में 38 डिग्री सेलसियस तापमान आंका गया।

booth

Election Live: पोलिंग बूथ पर तैनात सुरक्षाकर्मी को पड़ा दौरा, मची भगदड़

नोएडा। लोकसभा चुनाव-2019 के लिए गुरुवार सुबह को प्रथम चरण का मतदान शुरू हो गया। वेस्ट यूपी की आठ लोकसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। वहीं सुबह से ही पोलिंग बूथ पर लोगों की भीड़ देखने को मिल रही है। इसके साथ ही जैसे-जैसे समय बढ़ता जा रहा है उसके साथ ही गर्मी भी बढ़ रही है। दोपहर 12 बजे नोएडा में 38 डिग्री सेलसियस तापमान आंका गया।
यह भी पढ़ें

नमो लिखे पैकेट में बंटा खाना, एसएसपी ने बताया- कहां से आए हैं पैकेट- देखें वीडियो

बढ़ती गर्मी के चलते नोएडा के सेक्टर-135 स्थित बाजिदपुर में पोलिंग बूथ पर तैनात यूपी पुलिस के एक सुरक्षाकर्मी को दौरा पड़ गया। उसके मुंह से छाग आने लगे। जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया और भागकर लोग सुरक्षाकर्मी को देखने पहुंच गए। धीरे-धीरे यहां भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही अन्य सुरक्षा कर्मी मौके पर पहुंचे बीमार सुरक्षाकर्मी को पानी आदि पिलाया। इस बाबत एक पुलिसकर्मी ने बताया कि सुबह से ही सभी ड्यूटी पर तैनात हैं और गर्मी भी बहुत है। इसके चलते एक सुरक्षाकर्मी को डीहाईड्रेशन हो गया और उसे दौरा पड़ गया। फिलहाल वह ठीक है।
सुरक्षाकर्मियों दिया नमो लिखा खाने का पैकेट

वोटिंग के दौरान नोएडा के सेक्‍टर-15 ए स्थित पोलिंग बूथ पर सुरक्षा कर्मियों को जो खाने का पैकेट दिया गया उस पर नमो लिखा हुआ था। जिसका वीडियो वायरल होते ही मामले ने तूल पकड़ लिया और विवाद बढ़ गया। इस पर एसएसपी गौतमबुद्ध नगर वैभव कृष्‍ण ने कहा कि इस तरह की कुछ खबरें फैलाई जा रही हैं। यह बिल्‍कुल गलत है। स्‍थानीय स्‍तर पर खाने के कुछ पैकेट नमो फूड शॉप से पैक कराए गए थे। किसी भी एक जगह से खाने के पैकेट लेने का कोई आधिकारिक आदेश नहीं है।
यह भी पढ़ें

दूधेश्वरनाथ मंदिर के महंत ने बताया किसके साथ हैं भगवान भोले नाथ का आशिर्वाद

इन सीटों पर हो रहा मतदान

बता दें कि गुरुवार को पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश की सहारनपुर, कैराना, बिजनौर, मुजफ्फरनगर, मेरठ, गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद और बागपत लोकसभा सीट पर मतदान हो रहा है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो