Viral: आज तक किसी ने नहीं छपवाया बेटी की शादी में ऐसा कार्ड

Viral: आज तक किसी ने नहीं छपवाया बेटी की शादी में ऐसा कार्ड
marriage card

कार्ड में पिता ने शादी में आने वालों को चेतावनी जारी की है, जिसकी जमकर सराहना की जा रही है

गाजियाबाद। शादी के सीजन में नोटबंदी के तड़के में आपने दूल्हा—दुल्हन के शादी कार्ड पर शगुन के लिए पेटीएम और sudexo के कूपन का जिक्र तो सुना होगा। लेकिन अब एक और कार्ड सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस कार्ड में बरातियों को हिदायत दी गयी है कि अगर वो हर्ष फायरिंग और शराब के शौकीन हैं तो बारात में न आएं। इसमें परिवार के लोगों को कोई दुःख नहीं होगा।



यह भी पढ़ें: मोदी के नोटबंदी के दौर में इस कंपनी को बंपर फायदा

बारातियों के लिए लिखा संदेश

दरअसल मेरठ जिले के रोहताश कश्यप की बेटी रूबी कश्यप की शादी 8 दिसम्बर को है। अमूमन बाराती शराब पीकर कन्या पक्ष की महिलाओं और लड़कियों संग छेड़छाड़ करते हैं। इसके अलावा बिना वजह की बात पर कभी कभार झगड़ा भी हो जाता है। इसकी वजह से परिवार ने कार्ड में शादी के वेन्यू के साथ में आने वाले लोगों के लिए सन्देश लिखा है।

यह भी पढ़ें: अपने ही बच्चे को बेचने जा रहा था बाप, ये लगाई थी कीमत

यह बोले लड़की के पिता

विवाहिता के पिता ने बताया कि कार्ड में तमाम कार्यवाही के साथ चेतावनी भी छपी है। इसमें लिखा गया है कि, आना है तो आओ, वरना न आओ, पर शादी में हर्ष फायरिंग और शराब पीने की इजाजत नहीं है। सोशल साइट पर वायरल हो रहे इस कार्ड को लोगों का गजब का रिस्पांस मिला है। लोगों का कहना है कि इस तरीके की मुहिम चलनी चाहिए। आज के युवा के लिए शादी के मायने शराब और पार्टी बन गए है। वास्तविकता में इनमे बदलाव की जरुरत है।

यह भी पढ़ें: तीन तलाकः मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को मंजूर नहीं हाई कोर्ट का फैसला

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned