scriptयोगी सरकार के मंत्री मंडल में वेस्ट यूपी के इन विधायकों को मिल सकती हैै जगह | west up bjp mla may get place in yogi cabinet 2019 | Patrika News

योगी सरकार के मंत्री मंडल में वेस्ट यूपी के इन विधायकों को मिल सकती हैै जगह

locationनोएडाPublished: Aug 20, 2019 03:37:33 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-सोमवार को इसे पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता अरूण जेटली की नाजुक हालत के चलते टाल दिया गया
-बुधवार को प्रदेश के सभी मंत्रियों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लखनऊ बुलाया गया है
-इस दौरान वेस्ट यूपी के कई चेहरों को मंत्रीमंडल में शामिल किया जा सकता है

yogi cabinet
नोएडा। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के मंत्रीमंडल (yogi cabinet) का विस्तार बुधवार को हो सकता है। सोमवार को इसे पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता अरूण जेटली की नाजुक हालत के चलते टाल दिया गया। बताया जा रहा है कि बुधवार को प्रदेश के सभी मंत्रियों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लखनऊ बुलाया गया है। इस दौरान वेस्ट यूपी के कई चेहरों को मंत्रीमंडल में शामिल किया जा सकता है।
यह भी पढ़ें

भीम आर्मी का ऐलान,अब खड़ी करेगा BASF की फौज

बता दें कि फिलहाल योगी सरकार में 20 कैबिनेट मंत्री, 9 राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) और 13 राज्यमंत्री शामिल हैं। बुधवार को संभावित विस्तार के बाद कैबिनेट में कई विधायकों को हटाया जा सकता है और नए मंत्रीमंडल में वेस्ट यूपी के कई चेहरों के शामिल होने की चर्चा होने ली है। हालांकि पूरी स्थिति घोषणा के बाद ही साफ हो सकेगी।
यह भी पढ़ें

मायावती का साथ छोड़कर भाजपा में शामिल होने के सवाल पर इस बसपा सांसद ने दिया बड़ा बयान

इन विधायकों को किया जा सकता है शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो योगी सरकार के नए मंत्री मंडल में नोएडा विधायक पंकज सिंह, मुजफ्फरनगर विधायक कपिल देव अग्रवाल और बुलंदशहर विधायक अनिल शर्मा को मौके मिल सकता है। वहीं सुरेश राणा को राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार से प्रमोट कर कैबिनेट मेंत्री बनाया जा सकता है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है। वहीं इस बारे में विधायकों से जब संपर्क किया गया तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो