पत्नी ने बेलन से की थी पति की हत्या, पांच दिन बाद ऐसे खुला राज

Highlights

- नोएडा के सेक्टर-8 झुग्गी में ई-रिक्शा चालक हत्याकांड का पुलिस ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा

- पत्नी ने पहले पति के हाथ रस्सी से बांध दिए और फिर बेलन से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी

- पुलिस ने महिला से बेलन और रस्सी बरामद कर जेल भेजा

By: lokesh verma

Published: 02 Jul 2020, 10:22 AM IST

नोएडा. 26 जून को नोएडा के सेक्टर-8 झुग्गी में ई-रिक्शा चालक हत्याकांड का पुलिस ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि घटना वाले दिन शराब के नशे में घर पहुंचे ई-रिक्शा चालक का पत्नी से झगड़ा हो गया था। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। पुलिस के अनुसार, पत्नी ने पहले पति के हाथ रस्सी से बांध दिए और फिर बेलन से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को घर के बाहर फेंक दिया। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- शादी का झांसा देकर युवती से चार साल तक दुष्कर्म

एडिशन डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया की थाना सेक्टर-20 पुलिस को 26 जून की सुबह सेक्टर-8 के बाहर एक व्यक्ति का खून से लथपथ शव मिला था। जांच के दौरान मृतक की पहचान बिहार के पटना निवासी 32 वर्षीय चुन्नू पासवान के रूप में हुई थी। चुन्नू ई-रिक्शा चलाकर परिवार का गुजारा करता था। उसके दो बेटे व पत्नी भी सेक्टर-8 झुग्गी में रहते हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया था कि उसकी हत्या गला दबाकर की गई थी। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जांच के दौरान पता चला कि चुन्नू शराब पीने का आदी था। वह शराब के नशे में अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। इसी के चलते उसकी पत्नी गुड़िया ने उसकी हत्या की है।

रणविजय सिंह ने बताया की पूछताछ में गुड़िया ने बताया कि चुन्नू रोजाना शराब पीकर झगड़ा करता था। इससे मकान मालिक भी परेशान रहते थे। चुन्नू की हरकतों के कारण कई बार मकान भी छोड़ना पड़ा था। आरोपी महिला ने बताया कि सेक्टर-8 स्थित मकान में भी वह करीब 2 महीने पहले ही आए थे। महिला का कहना है कि 25 जून की रात को चुन्नू ने ज्यादा शराब पी ली थी। उसने नशे में उसके साथ मारपीट की। इसको लेकर उसने उसके हाथ रस्सी से बांधकर गले पर बेलन रखकर दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने महिला से बेलन और रस्सी बरामद कर उसे जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- जान जोखिम में डालकर बचाई गहरे पानी में फंसे बारहसिंघे की जान, वीडियाे हुआ वायरल

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned