scriptकमरे में जीजा के साथ इस हाल में लेटी थी पत्नी तभी पहुंच गया पति और फिर | wife killed husband with her jija and mother in noida | Patrika News

कमरे में जीजा के साथ इस हाल में लेटी थी पत्नी तभी पहुंच गया पति और फिर

locationनोएडाPublished: Sep 15, 2019 04:14:12 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

कुछ समय पहले ही प्रेमिका से पत्नी बनी थी महिला
पति के साथ ससुराल से बाहर रहती थी महिला
तभी जीजा से बढ़ी नजदीकियों का पति को लगा पता
पत्नी समेत पांच लोगों पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

नोएडा। प्रेमिका से पत्नी बनी महिला के साथ जीवन बिताने की कसम खाने वाले पति को ही महिला ने अपनी मां और बहन के साथ मिलकर ठिकाने लगा दिया। इसका खुलासा पुलिस की जांच में हुआ। जिसके बाद पुलिस ने मामले में पत्नी समेत पांच लोगों के खिलाफ थाना फेज थ्री में केस दर्ज किया गया है। मृतका की मां का आरोप है कि थाना फेज थ्री पुलिस पहले उनकी शिकायत दर्ज नहीं कर रही थी। उन्होंने इसकी शिकायत एसएसपी वैभव कृष्ण से की। एसएसपी के आदेश के बाद पुलिस ने शनिवार को केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दनकौर के कनरसा गांव निवासी गुड्डी देवी स्वर्गीय सुरेंद्र सिंह ने बताया कि 4 वर्ष पहले उनके बेटे प्रवीण कुमार ने हापुड़ के अनवरपुर गांव निवासी पूनम से प्रेम विवाह किया था। पूनम उसके बेटे प्रवीण को लेकर गढ़ी चौखंडी में अपनी ससुराल में रहने लगी। पूनम के इस बीच अपने जीजा चन्द्रवीर से अवैध संबंध बन गए। करीब 3 महीने पहले प्रवीण को इसका पता चला।

उत्तर प्रदेश में फैला इस जानलेवा बीमारी का प्रकोप, सरकार ने जारी की चेतावनी

जीजा से अवैध संबंधों का किया विरोध तो पत्नी ने उठाया लिया खौफनाक कदम

इस पर पति ने विरोध करना शुरू कर दिया। आरोप है कि 29 अगस्त की रात को भी प्रवीण कुमार और उसकी पत्नी पूनम में लड़ाई हो गई। इस पर पत्नी पूनम, उसका जीजा चन्द्रवीर, साले अंकिल, सास ओमवती और ***** बबली ने प्रवीण की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या को आत्महत्या दिखाते हुए प्रवीण के शव के गले में चुन्नी डालकर उसे पंखे से लटका दिया। इसके बाद उन्हें इसकी सूचना दी गई। एसएचओ देवेंद्र सिंह यादव का कहना है कि मां की शिकायत पर मृतक की पत्नी समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो