कमरे में जीजा के साथ इस हाल में लेटी थी पत्नी तभी पहुंच गया पति और फिर

कमरे में जीजा के साथ इस हाल में लेटी थी पत्नी तभी पहुंच गया पति और फिर
DEMO PIC

Nitin Sharma | Updated: 15 Sep 2019, 04:14:12 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • कुछ समय पहले ही प्रेमिका से पत्नी बनी थी महिला
  • पति के साथ ससुराल से बाहर रहती थी महिला
  • तभी जीजा से बढ़ी नजदीकियों का पति को लगा पता
  • पत्नी समेत पांच लोगों पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

नोएडा। प्रेमिका से पत्नी बनी महिला के साथ जीवन बिताने की कसम खाने वाले पति को ही महिला ने अपनी मां और बहन के साथ मिलकर ठिकाने लगा दिया। इसका खुलासा पुलिस की जांच में हुआ। जिसके बाद पुलिस ने मामले में पत्नी समेत पांच लोगों के खिलाफ थाना फेज थ्री में केस दर्ज किया गया है। मृतका की मां का आरोप है कि थाना फेज थ्री पुलिस पहले उनकी शिकायत दर्ज नहीं कर रही थी। उन्होंने इसकी शिकायत एसएसपी वैभव कृष्ण से की। एसएसपी के आदेश के बाद पुलिस ने शनिवार को केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लिफ्ट देने के बहाने मीडियाकर्मी को कार में बंधक बनाकर बदमाशों ने मॉल में कार्ड से की लाखों रुपये की शॉपिंग और फिर

चार साल पहले महिला से किया था प्रेम विवाह

दनकौर के कनरसा गांव निवासी गुड्डी देवी स्वर्गीय सुरेंद्र सिंह ने बताया कि 4 वर्ष पहले उनके बेटे प्रवीण कुमार ने हापुड़ के अनवरपुर गांव निवासी पूनम से प्रेम विवाह किया था। पूनम उसके बेटे प्रवीण को लेकर गढ़ी चौखंडी में अपनी ससुराल में रहने लगी। पूनम के इस बीच अपने जीजा चन्द्रवीर से अवैध संबंध बन गए। करीब 3 महीने पहले प्रवीण को इसका पता चला।

उत्तर प्रदेश में फैला इस जानलेवा बीमारी का प्रकोप, सरकार ने जारी की चेतावनी

जीजा से अवैध संबंधों का किया विरोध तो पत्नी ने उठाया लिया खौफनाक कदम

इस पर पति ने विरोध करना शुरू कर दिया। आरोप है कि 29 अगस्त की रात को भी प्रवीण कुमार और उसकी पत्नी पूनम में लड़ाई हो गई। इस पर पत्नी पूनम, उसका जीजा चन्द्रवीर, साले अंकिल, सास ओमवती और ***** बबली ने प्रवीण की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या को आत्महत्या दिखाते हुए प्रवीण के शव के गले में चुन्नी डालकर उसे पंखे से लटका दिया। इसके बाद उन्हें इसकी सूचना दी गई। एसएचओ देवेंद्र सिंह यादव का कहना है कि मां की शिकायत पर मृतक की पत्नी समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned