scriptभरे बाजार पिस्टल लगाकर रौब झाड़ रहा था बाउंसर, महिला ने उतार दिया ‘भूत’ | Woman Misbehavior slippers beats bouncer in Savitri Bazaar Noida Sector 18 video viral | Patrika News
नोएडा

भरे बाजार पिस्टल लगाकर रौब झाड़ रहा था बाउंसर, महिला ने उतार दिया ‘भूत’

UP News: यूपी के नोएडा में एक बाउंसर भरे बाजार पिस्टल लगाकर लोगों पर रौब झाड़ रहा था। इस बीच एक युवक से उसकी हाथापाई हो गई। इसपर युवक की पत्नी ने बाउंसर की चप्पलों से पिटाई कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नोएडाApr 03, 2024 / 07:38 pm

Vishnu Bajpai

misbehavior_woman_in_noida.jpg

नोएडा सेक्टर 18 स्थित सावित्री बाजार में बाउंसर ने दंपति से की बदसुलूकी।

Misbehavior Woman in Noida: घटना उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर 18 की बताई जा रही है। यहां ‌स्थित सावित्री मार्केट में एक बाउंसर पिस्टल लगाकर लोगों पर रौब झाड़ रहा था। बताया जा रहा है कि इस दौरान बाउंसर की एक युवक से कहासुनी हो गई। आरोप है कि बाउंसर ने युवक का हाथ मरोड़ दिया। इससे नाराज युवक की पत्नी ने बाउंसर को भरे बाजार चप्पलों से पीट दिया। भरे बाजार मारपीट होने से मौके पर अफरातफरी मच गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामले की जांच की बात कही है।
https://twitter.com/hashtag/Videoviral?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

नोएडा सेक्टर 18 की सावित्री मार्केट में भरे बाजार पति से बदसुलूकी के आरोप में महिला ने सेक्टर 20 थाने में तहरीर दी है। डीसीपी नोएडा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा “उक्त संबंध में थाना प्रभारी सेक्टर-20 (8595902530) को तहरीर प्राप्त कर, आवश्यक विधिक कार्रवाई हेतु निर्देशित किया गया है।” बताया जा रहा है कि आरोपी बाउंसर बाजार में पिस्टल लगाकर घूमता है और लोगों पर रौब झाड़ता रहता है। फिलहाल पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।

Home / Noida / भरे बाजार पिस्टल लगाकर रौब झाड़ रहा था बाउंसर, महिला ने उतार दिया ‘भूत’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो