scriptVideo: दो टावरों के बीच फंसी युवती की हुई पहचान, बिहार से घरेलू काम के लिए लाई गई थी युवती | woman murder police found dead body and start investigation | Patrika News

Video: दो टावरों के बीच फंसी युवती की हुई पहचान, बिहार से घरेलू काम के लिए लाई गई थी युवती

locationनोएडाPublished: Jul 03, 2019 12:20:03 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

28 जून से लापता थी युवती, लेकिन मालिक ने पुलिस को नहीं दी थी सूचना
चार दिन बाद बदबू आने पर टावरों के बीच दीवारों में फंसा मिला शव
हत्या कर शव दीवारों के बीच डालने की आशंका
जांच में जुटी पुलिस की कई टीमें

news

Video: दो टावरों के बीच फंसी युवती की हुई पहचान, बिहार से घरेलू काम के लिए लाई गई थी युवती

नोएडा। सेक्टर-76 स्थित सिलिकॉन सिटी के दो टावरों के बीच मिली युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। एनडीआरएफ की टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद उसे निकाल लिया। इतना ही नहीं उसकी पहचान 19 वर्षीय सोनामुनी के रूप में हुई। मृतका 28 जून से लापता थी। उसी टावर में रहने वाले व्यक्ति घर में मदद करने के लिए बिहार के जिला कटिहार गांव मधेपुरा से ले आए थे। पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया यह हत्या का मामला जान पड़ता है।

जानकारी के अनुसार सिलिकॉन सिटी के टावर बी और सी के बीच सिर्फ एक फुट की जगह है।18 मंजिला टावर की 12वीं मंजिल के पास शव फंसा हुआ था। इस बात की जानकारी तब हुई,जब 11से 13वीं मंजिल में रहने वाले लोगों को बदबू ने परेशान किया। मंगलवार की सुबह शव दिखाई देने पर थाना सेक्टर-49 की पुलिस को दी गई। मौक पर पहुंची पुलिस ने काफी कोशिश की,लेकिन शव को बाहर नहीं निकाला जा सका। जिसके बाद पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम की मदद से युवती के शव को बाहर निकाला। लेकिन इसबीच ही कोई गुमशुदगी की शिकायत या सूचना न मिलने पर पुलिस उसकी पहचान कराने के प्रयास में जुटी।

Video: समाधान दिवस पर अर्जी लेकर पहुंचे लोगों को अधिकारियों ने दिया ऐसा तोहफा, आप भी कहेंगे वाह

news

पांच दिन से लापता थी युवती, हत्या के एंगल से जांच कर रही पुलिस

मृतका का शव मिलने पर उसकी पहचान बिहार निवासी 19 वर्षीय सोनामुनी के रूप में हुई। मृतका 28 जून से लापता थी। उसी टावर में रहने वाले व्यक्ति उसे घर में मदद करने के लिए बिहार के जिला कटिहार गांव मधेपुरा से लेकर आए थे, लेकिन उसके लापता होने पर उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना तक नहीं दी गई। ऐसे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि प्रथमदृष्टया यह हत्या का मामला जान पड़ता है। युवती की कमर में इंटरनेट का तार बंधा मिला। उसकी तार का कुछ हिस्स सोसायटी की छत पर मिला है। युवती के कमर में तार बंधे होने का अर्थ यही है कि किसी ने उसकी हत्या कर तार के जरिये शव को दोनों टावरों के बीच फेंक दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो