scriptनोएडा: अमेरिका से अपनी प्रोफेसर गर्लफ्रेंड को फोन किया आ रहा हूं सगाई करने, लेकिन कर दिया रेप | woman professor raped by her boyfriend in noida | Patrika News

नोएडा: अमेरिका से अपनी प्रोफेसर गर्लफ्रेंड को फोन किया आ रहा हूं सगाई करने, लेकिन कर दिया रेप

locationनोएडाPublished: Jan 13, 2018 01:29:17 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

अमेरिका से शुभम नामक शख्स ने अपनी प्रोफेसर गर्लफ्रेंड को फोन किया कि आ रहा हूं सगाई करने। लेकिन, यहां आकर उसने उसके साथ रेप कर दिया।

woman professor raped by her boyfriend in noida
नोएडा। कानपुर मेडिकल कॉलेज की महिला प्रोफेसर ने एक युवक पर नोएडा बुलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि आरोपी ने दुष्कर्म के दौरान उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई। पीड़िता ने जब उससे शादी करने की बात कही तो आरोपी ने सोशल साइट पर उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि युवक अमेरिका में रहता है। वह दिसम्बर महीने में 15 दिन की छुट्टी पर भारत आया था। सगाई करने के बहाने आरोपी ने उसे नोएडा बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।
राजस्थान के रहनेवाले हैं दोनों

जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से राजस्थान की रहनेवाली पीड़िता कानपुर मेडिकल कॉलेज में प्रोफेसर है। युवती का राजस्थान सीकर के रहने वाले शुभम शर्मा से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है। शुभम अमेरिका में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। उसकी बहन नोएडा में परिवार के साथ रहती है। युवती का आरोप है कि दिसम्बर महीने में उसकी शुभम से फोन पर बात हुई। शुभम ने उससे कहा कि वह 15 दिन की छुट्टी पर भारत आ रहा है। वह इस दौरान उससे नोएडा में सगाई करेगा। क्योंकि, नोएडा में उसकी बहन रहती है इसलिए पीड़िता उसकी बात पर राजी हो गई।
गेस्ट हाऊस में ले जाकर किया रेप

युवती का आरोप है कि 27 दिसम्बर 2017 को युवती नोएडा पहुंची तो शुभम उसे एक गेस्ट हाऊस में ले गया। जहां उसने युवती के साथ जोर-जबरदस्ती कर दुष्कर्म किया। युवती का आरोप है कि दुष्कर्म के दौरान आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया। इतना ही नहीं जब पीड़िता ने आरोपी से शादी करने के बात कही तो उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद आरोपी वापस अमेरिका लौट गया। युवती ने पुलिस को बताया कि उसे सही से याद नहीं कि आरोपी उसे लेकर किस गेस्ट हाऊस में ठहरा था। युवती की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर-20 में शिकायत दर्ज कर ली गई है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो