करवा चौथ पर पत्नी के लिए गिफ्ट लेने गया था पति, तभी बजी फोन की घंटी

Highlights

  • पत्नी के लिए करवा चौथ पर गिफ्ट लेने मार्केट गया था पति
  • मां-पत्नी और बेटी के साथ रहता था युवक
  • मार्केट वालों ने युवक के परिजनों को सूचना देकर पहुंचाया अस्पताल

नोएडा। करवा चौथ के दिन पति पत्नी के लिए गिफ्ट लेने की बात कहकर घर से निकल गया। पत्नी-पति द्वारा दिए जाने वाले उपहार का इंतजार ही कर रही थी कि उसके फोन की घंटी बज गई। जिसे सुनते ही घर में कोहराम मच गया। पत्नी अपनी सास के सीधा अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उसके पति को मृत घोषित कर दिया। मृतक के चाचा ने बताया कि चार माह पहले ही उसके पिता की मौत हो गई थी। अब घर में सिर्फ मां-पत्नी और दो साल की बेटी बची है।

इस अधिकारी के खिलाफ कलेक्ट्रेट पर जमा हुए सैंकड़ों ग्रामीण, प्रदर्शन कर जिलाधिकारी से की यह मांग

पत्नी के लिए गिफ्ट लेने मार्केट गया था पति

दरअसल मूलरूप से बुलंदशहर के गांव परवाना निवासी सागर कुमार अपनी मां, पत्नी और दो साल की बेटी के साथ भंगेल में रहता था। वह ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करता था। गुरुवार को करवा चौथ के त्योहार पर सागर अपनी पत्नी के लिए गिफ्ट लेने समेत अन्य सामान लेने के लिए सेक्टर 110 स्थित भंगेल में सामान लेने गया था। इसी दौरान सागर को हार्ट अटैक आ गया। आनन फानन में लोगों ने सागर के परिजनों को सूचना देकर उसे पास के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां डॉक्टर ने सागर को मृत घोषित कर दिया। वहीं पति की मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

शादी करने के बाद घर की जगह थाने पहुंच गया यह जोड़ा और फिर...- देखें वीडियाे

चार माह पहले ही हुई थी पिता की मौत, अकेला कमाने वाला बचा था सागर

जगत शर्मा ने बताया कि सागर कुमार उनका भांजा था। वह यहां परिवार के साथ रह रहा था। चार माह पहले ही उसके पिता की मौत हुई थी। इसके बाद परिवार चलाने का सारा जिम्मा सागर पर आ गया था। वह परिवार को पास रखकर पालन पोषण कर रहा था, लेकिन अब उसकी मौत के बाद घर में सिर्फ मां-पत्नी और दो साल की बेटी बची है। इनका कोई पालन पोषण तक करने वाला नहीं रहा।

Nitin Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned