scriptwoman sets herself on fire for not hearing in molestation case | Noida : छेड़छाड़ के मामले में सुनवाई नहीं होने पर महिला ने पुलिस चौकी के बाहर खुद को लगाई आग | Patrika News

Noida : छेड़छाड़ के मामले में सुनवाई नहीं होने पर महिला ने पुलिस चौकी के बाहर खुद को लगाई आग

नोएडा के फेज-2 थाने की एनएसईजेड चौकी के बाहर एक महिला ने छेड़खानी के मामले में सुनवाई नहीं होने से नाराज होकर खुद को आग लगा ली। महिला को गंभीर हालत में तत्काल स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया। जहां महिला का उपचार चल रहा है।

नोएडा

Published: February 23, 2022 11:22:11 am

नोएडा के फेज-2 थाने की एनएसईजेड चौकी के सामने छेड़खानी की शिकायत पर सुनवाई नहीं होने और ससुराल वालों के उत्पीड़न से आहत होकर एक विवाहिता ने खुद को पुलिस चौकी के सामने आग लगा ली। आग से महिला का शरीर 40 प्रतिशत जल चुका था। गंभीर रूप से झुलसी महिला को तत्काल स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन, उसकी स्थिति नाजुक होने पर दिल्ली रेफर कर दिया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। जबकि पुलिस का कहना है ये उधार के पैसों का मामला था। दोनो पक्षों को पुलिस चौकी पर बुलाया गया था। समझौते के बाद महिला ने चौकी के सामने ही अपने को आग लगा ली। इस मामले की जांच एसीपी-1 जांच कर रहे हैं।
woman-sets-herself-on-fire-for-not-hearing-in-molestation-case.jpg
Noida : छेड़छाड़ के मामले में सुनवाई नहीं होने पर महिला ने पुलिस चौकी के बाहर खुद को लगाई आग।
दरअसल, मामला एनएसईजेड चौकी के सामने स्थित गांव इलाहबास गांव का है। जहां कि रहने वाली एक महिला दोपहर करीब दो बजे पुलिस चाैकी पहुंची और उसने अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली। सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो के अनुसार, पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि 14 साल पहले उसके ससुर ने छेड़खानी करने की कोशिश की थी। इसके बाद उसने पुलिस से मामले की शिकायत की थी और चौकी के कई चक्कर भी लगाए, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद उसने परेशान होकर मंगलवार को चौकी के सामने खुद को आग लगा ली।
यह भी पढ़ें- इलाज के दौरान फौजी की पत्नी की मौत अस्पताल में जमकर हंगामा

सगे देवर पर लगाए थे आरोप

वहीं, पुलिस इसे उधार के पैसों का मामला बता रही है। अपर पुलिस आयुक्त कानून और व्यवस्था लव कुमार ने बताया कि महिला ने 20 फरवरी को शिकायत दी थी। गांव के ही दो युवक सुमित और नीरज उसे गांव में बदनाम कर रहे हैं और वह उसके साथ अभद्रता करते हैं। इसकी जांच में चौकी प्रभारी गांव गए थे और जिस युवक पर आरोप था वह महिला का सगा देवर है। नीरज और महिला में पैसे को लेकर विवाद हुआ था। नीरज और उसकी पत्नी ज्योति ने भी महिला पर आरोप लगाते हुए शिकायती पत्र दिया था। इसके बाद मामले की जांच थाने की ही एक महिला उपनिरीक्षक कर रही थी और रविवार को थाने में ही दोनों पक्षों को बुलाया गया था। इसके बाद दोनों ने आपस में ही मामले को निपटाने की बात की थी। इसके बाद मंगलवार को महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया। इसकी जांच एसीपी को सौंपी है। जांच रिपोर्ट के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।
पीड़ित महिला के पति सोनू ने बताया कि उसके चार भाई और पिता सभी मिलकर पत्नी के साथ मारपीट व छेड़खानी करते थे। ये काम वे गांव के कुछ दंबगों के कहने पर करते थे। सोनू ने आरोप लगाया कि शादी के दो साल बाद ही मारपीट का ये सिलसिला शुरू हुआ। वे इस शादी से नाखुश थे और बहकावे में आकर पत्नी के साथ मारपीट करते रहे। पीड़िता के पति व पत्नी ने थाने में मामले को लेकर कई बार शिकायत की। लेकिन, पुलिस एक्शन लेने की बजाए आरोपी पक्ष का ही साथ देते रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

Amarnath Yatra: सभी यात्रियों का 5 लाख का होगा बीमा, पहली बार मिलेगा RIFD कार्ड, गृहमंत्री ने दिए कई अहम निर्देशवाराणसी कोर्ट में का फैसला: अजय मिश्रा कोर्ट कमिश्नर पद से हटे, सर्वे रिपोर्ट पर सुनवाई 19 मई को, SC ने ज्ञानवापी पर हस्तक्षेप से किया इंकारGyanvapi: श्रीलंका जैसे हालात दे रहे दस्तक, इसलिए उठा रहे ज्ञानवापी जैसे मुद्दे-अजय माकनCBI Raid के बाद आया केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम का बयान - 'CBI को रेड में कुछ नहीं मिला, लेकिन छापेमारी का समय जरूर दिलचस्प'कोरोना के कारण गर्भपात के केस 20% बढ़े, शिशुओं में आ रही विकृतिRajya Sabha polls: कौन है संभाजी राजे जिनको लेकर महाविकस आघाडी और बीजेपी में बढ़ा आंतरिक मतभेदतालिबान ने अफगानिस्तान में खत्म किया मानवाधिकार आयोग, कहा- 'गैर-जरूरी संस्थाओं के लिए फंड नहीं'Consumer Court का फैसला : पार्किंग के सात रुपए वसूले थे अवैध, अब निगम और ठेकेदार भुगतेंगे 8-8 हजार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.