scriptNoida: कार में टक्कर लगते ही आगबबूला हुई महिला, ई-रिक्शा चालक पर बरसाए तड़ातड़ थप्पड़ | Woman slaps e rickshaw driver after colliding with car in noida | Patrika News

Noida: कार में टक्कर लगते ही आगबबूला हुई महिला, ई-रिक्शा चालक पर बरसाए तड़ातड़ थप्पड़

locationनोएडाPublished: Aug 13, 2022 02:10:30 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

वीडियो केवल 90 सेकंड की है। इस 90 सेकंड की वीडियो में महिला ने रिक्शा चालक को 17 थप्पड़ जड़ दिए।

woman_slaps_e-rickshaw_driver_after_colliding_with_car_in_noida.jpg
दिल्ली से सटे नोएडा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने कार में हल्की से टक्कर लगने पर ई-रिक्शा चालक पर तड़ातड़ थप्पड़ों की बारिश कर दी। इतना ही नहीं आगबबूला हुई महिला ने ई-रिक्शा चालक को भद्दी भद्दी गालियां भी दी। मामला नोएडा फेज 2 के सेक्टर 10 स्थित मार्केट का बताया जा रहा है। वहीं इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग

यह वीडियो केवल 90 सेकंड की है। इस 90 सेकंड की वीडियो में महिला ने रिक्शा चालक को 17 थप्पड़ जड़ दिए। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से ई-रिक्शा चालक को भद्दी भद्दी गालियां देते हुए थप्पड़ मार रही है। इस दौरान महिला ने रिक्शा चालक पर हाथ छोड़ने के साथ-साथ उसकी जेब से जबरदस्ती रुपये भी निकाले। महिला ने रिक्शा चालक से कहा कि तेरे बाप की कार है क्या? इस घटना के बाद महिला वहां से अपनी गाड़ी में बैठ कर भाग गई।
महिला की तलाश की जा रही

वहीं वीडियो देखने के बाद लोग भी महिला की आलोचना कर रहे हैं। इसके साथ ही महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। जिसके बाद पीड़ित ने नोएडा फेस-2 कोतवाली में आरोपी महिला के खिलाफ पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने ई-रिक्शा चालक की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है। महिला की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो