ऑफिस से निकलकर साथी के साथ पी रही थी शराब, पति ने देखा तो सबके सामने जमकर धुना

Highlights
- नोएडा सेक्टर-1 स्थित गोलचक्कर की घटना
- पुलिस के पहुंचने पर महिला ने दी थी लूट की जानकारी
- पुलिस की जांच में खुली महिला के दावों की पोल

नोएडा. सेक्टर-1 स्थित गोलचक्कर के पास पुलिस को एक महिला बेहोशी की हालत में मिली थी। बताया जा रहा है कि वह करीब 20 मिनट तक सड़क पर ही पड़ी रही। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल (District Hospital) में भर्ती कराया। जहां महिला ने बताया कि बाइक सवार बदमाश उससे चेन लूटकर भाग गए हैं। इसके बाद जब नोएडा पुलिस (Noida Police) ने मामले में जांच की तो महिला की कहानी मनघड़ंत निकली। एसएसपी वैभव कृष्ण (SSP Vaibhav Krishana) ने बताया कि महिला अपने सुपरवाइजर साथी के साथ शराब पी रही थी। इसी बीच उसे उसके पति ने देख लिया और लोगों के सामने ही जमकर पीटा।

यह भी पढ़ें- Muzaffarnagar: अपहरण के बाद किशोरी से सामूहिक बलात्कार, दो आरोपी गिरफ्तार

दरअसल, यह घटना नोएडा (Noida) सेक्टर-1 स्थित गोलचक्कर के पास की है। जहां शुक्रवार देर शाम ऑफिस से आने के बाद एक महिला अपने एक सुपरवाइजर साथी के साथ शराब पी रही थी। इसी बीच मौके पर उसका पति भी पहुंच गया। इसके बाद पति ने महिला को जमकर पीटा, जिससे वह बेहोश हो गई। वहीं पति गुस्से में उसे वहीं छोड़कर चला गया। इसके करीब बीस मिनट तक महिला सड़क पर ही पड़ी रही। इसकी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां होश में आने के बाद महिला ने मनघड़ंत कहानी बनाते हुए बाइक सवार बदमाशों द्वारा चेन लूट की बात कही।

noida2.jpg

महिला के आरोपों के बाद जब पुलिस ने पड़ताल की तो पूरा मामला खुल गया। एसएसपी वैभव कृष्ण ने इसकी पुष्टि करते हुए ट्वीट भी किया। एसएसपी के इस ट्वीट पर सैकड़ों लोग रिट्वीट कर चुके हैं, वहीं हजारों लोगों ने उनके ट्वीट को लाइक किया है। शहर में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें- गजबः स्कूटर सवार ने सीट बेल्ट नहीं लगाई तो पुलिस ने काट दिया चालान

Show More
lokesh verma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned