आए दिन दोस्त की इस हरकत से परेशान होकर युवती ने छत से लगाई छलांग, जानिये क्या हुआ इसके बाद

आए दिन दोस्त की इस हरकत से परेशान होकर युवती ने छत से लगाई छलांग, जानिये क्या हुआ इसके बाद

Nitin Sharma | Publish: Aug, 16 2019 01:30:54 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • घर पर आने के दौरान युवक से हुई थी दोस्ती
  • दोस्ती के बाद आरोपी युवती को हर दिन ऐसे करता था परेशान
  • पीड़िता ने तंग आकर छत से छलांग लगाकर किया आत्महत्या का प्रयास, पांच दिन बाद हुई मौत

नोएडा। रिश्तेदारी के युवक के घर में आने जाने के दौरान युवती को उससे दोस्ती करना, इतना भारी पड़ा कि उसने आरोपी की हरकतों से तंग आकर छत से छलांग लगा दी। पांच दिन तक जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ने के बाद युवती ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतका के पिता ने थाना सेक्टर 58 में आरोपित युवक के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

शादी के 23 साल बाद पति के बारे में पता लगा कुछ ऐसा की थाने पहुंच गई पत्नी और फिर...

युवती से दोस्ती कर आरोपी युवक करने लगा परेशान

जानकारी के अनुसार, दिल्ली में युवती अपने परिवार के साथ रहती थी। इस दौरान उसके घर में रिश्तेदारी में आने वाले युवक का आना जाना था। इस दौरान युवती की दोस्ती से युवक से हो गई। लेकिन इसके बाद युवक उसे परेशान करने लगा। आरोपी से तंग आकर युवती घर छोड़कर नोएडा के सेक्टर-62 स्थित नवादा गांव में किराये पर आकर रहने लगी।

राजनाथ सिंह के विधायक बेटे इस रक्षाबंधन पर बहनों को देंगे ये खास तोहफा

नोएडा आने पर भी युवक ने नहीं छोड़ा युवती का पीछा

आरोप है कि यहां भी आरोपी युवक ने युवती का कमरा तलाश कर लिया। और उसका पीछा करने के साथ ही आए दिन परेशान करता था। मृतका ने यह बात परिजनों को बताई, तो उन्होंने आरोपी युवक के परिजनों से उसकी शिकायत की। इसके बावजूद आरोपी युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। वहीं आरोपी की हरकतों से तंग आकर युवती ने 9 अगस्त की रात को युवती ने किराये के मकान की छत से आत्महत्या करने के लिए छलांग लगा दी। इसका पता लगते ही पड़ोसियों ने परिजनों को सूचना देकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान पांच दिन बाद युवती की मौत हो गई। वहीं मृतका के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ कोवताली सेक्टर-58 पुलिस को शिकायत दी है। एसएचओ पंकज राय ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned