फेमस होने के लिए पुलिस को दी गाली, हूटर बजाया और खुद ही वायरल किया वीडियो

Highlights

- सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए कुछ भी कर रहे युवा

- स्कोर्पियो में बैठकर पुलिसवालों को गाली देने का वीडियो वायरल

- गिरफ्तारी के बाद आरोपी युवक ने पुलिस से मांगी माफी

By: lokesh verma

Published: 19 Mar 2021, 03:21 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
नोएडा. सोशल मीडिया पर फेमस होने की चाह में युवा कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। कोई अवैध हथियारों के साथ दबंग छवि को दिखाकर फेमस होना चाहता है, तो कोई पुलिस को गाली देकर। ताजा मामला नोएडा के सेक्टर-49 का है। जहां एक युवक कार चलाते हुए पुलिस को देखकर गाली देता रहा और उसका दोस्त वीडियो बनाता रहा, लेकिन पुलिस वालों ने कुछ नहीं कहा। इतना ही नहीं इसके बाद युवकों उस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी अपलोड कर दिया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। अब युवक को अपनी गलती को स्वीकार कर रहा है।

यह भी पढ़ें- हुक्का बार में पुलिस का छापा, अंदर युवक-युवतियों की हालत देख दंग रह गई पुलिस

बता दें कि सड़क पर गस्त कर रही पुलिस को देख गाली देने वाला युवक सर्फाबाद का रहने वाला है और उसके दादा आज भी सपा के जिलाध्यक्ष हैं। यही वजह है कि नेतागिरी का रौब और फेमस होने की चाह के चलते युवक ने वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो के वायरल होते पुलिस हरकत में आई कोतवाली सेक्टर-49 मे एफ़आईआर दर्ज कर ली गई। स्कार्पियो गाड़ी चलाने वाले युवक की पहचान शेखर यादव पुत्र विकास यादव रूप में हुई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। युवक अपनी गलती स्वीकार कर रहा है और भविष्य में ऐसी कोई हरकत न करने की बात कह रहा है।

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि नोएडा के थाना सेक्टर-49 नोएडा पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल किया है। युवक अपनी स्कोर्पियो गाड़ी में हूटर बजाता हुआ अपने एक साथी के साथ चल रहा है और आगे जा रही पुलिस की जीप को गाली देता हुआ तेजी से ओवरटेक कर रहा है। स्कार्पियो गाड़ी चलाने वाले युवक की पहचान शेखर यादव पुत्र विकास यादव निवासी ग्राम सर्फाबाद रूप में हुई। पुलिस ने एफ़आईआर दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया और स्कोर्पियो गाड़ी को एमवी एक्ट की धाराओ में सीज किया गया है। वहीं युवक ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए अपने जुर्म की माफी मांगी है।

यह भी पढ़ें- बच्चों के विवाद में दो समुदाय के लोगों में खूनी संघर्ष, BJP विधायक बोले- आरोपियों पर एकतरफा लाठी बजेगी

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned