scriptyoung man commits suicide putting electricity wire in mouth | Suicide by electrocution : युवक ने ढूंढा सुसाइड का ऐसा खतरनाक तरीका, एक झटके में ही हो गई दर्दनाक मौत | Patrika News

Suicide by electrocution : युवक ने ढूंढा सुसाइड का ऐसा खतरनाक तरीका, एक झटके में ही हो गई दर्दनाक मौत

Suicide by electrocution : यूपी के नोएडा में बेहद खतरनाक तरीके से आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जहां एक युवक को उसके जीजा ने एक हजार रुपये उधार नहीं दिए तो उसने मरने का अनोखा तरीका ढूंढकर खुदकुशी कर ली। युवक ने पहले अपने मुंह में बिजली के नंगे तार डाले और फिर बिजली का स्विच ऑन कर दिया।

नोएडा

Published: April 23, 2022 05:03:17 pm

Suicide by electrocution in noida : यूं तो आपने कई तरह से आत्महत्या के कई मामले सुने और देखें होंगे। लेकिन, यूपी के नोएडा में सुसाइड करने का अजीबो-गरीब और बेहद खतरनाक मामला सामने आया है। जहां मामूली बात से एक युवक इतना नाराज हो गया कि उसने मरने का अनोखा तरीका ढूंढकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि युवक ने अपने जीजा से उधार एक हजार रुपये मांगे थे, लेकिन पैसे नहीं होने के कारण जीजा ने उसे मना कर दिया। इसी बात से खफा युवक ने पहले अपने मुंह में बिजली के नंगे तार डाले और फिर बिजली का स्विच ऑन कर दिया। बिजली के जोरदार शॉक से युवक बुरी तरह झुलस गया। इसके बाद उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
young-man-commits-suicide-putting-electricity-wire-in-mouth.jpg
दरअसल, दिल दहला देने वाली ये घटना नोएडा के सेक्टर 113 स्थित सर्फाबाद गांव की है। जहां के रहने वाले युवक विनय कुमार पुत्र गंगा सिंह को किसी काम के लिए एक हजार रुपये की जरूरत थी। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात विनय ने अपने जीजा से एक हजार रुपये उधार मांगे थे। जीजा के पास पैसा नहीं होने के कारण उन्होंने विनय को मना कर दिया। इसके बाद विनय अपने घर आकर सो गया। लेकिन, अंदर ही अंदर वह इस मामूली बात से बेहद नाराज हो गया और शनिवार सुबह बिजली के तार मुंह में डालकर स्विच ऑन कर दिया। जिसके बाद उसे बिजली का जोरदार झटका लगा और वह गंभीर रूप से झुलस गया।
यह भी पढ़ें- IAS रानी नागर ने जताई अपनी हत्या की आशंका, फेसबुक पर डाला कारतूस और ताबीज का फोटो

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

इसकी जानकारी मिलते ही घर में हड़कंप मच गया। परिजन उसे तुरंत लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद से परिवार में मातम छा गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
यह भी पढ़ें- धरना दे रही मां पर SDM के चिल्लाने का वीडियो हुआ था वायरल, अब DM ने दी सफाई

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने दी ये जानकारी

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव निवासी 24 वर्षीय विनय कुमार ने मुंह में बिजली का तार डालकर सुसाइड किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोलेIPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डDelhi LG Resigned: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों का दिया हवालाIndia-China Tension: पैंगोंग झील पर बॉर्डर के पास दूसरा पुल बना रहा चीन, सैटेलाइट इमेज से खुलासाWatch: टेक्सास के स्कूल में भारतीय अमेरिकी छात्र का दबाया गला, VIDEO देख भड़की जनता
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.