मुस्लिम युवती से 6 माह पहले लव मैरिज करने वाले युवक की हत्या, बॉटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास मिला शव

Highlights

- बॉटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास सार्वजनिक शौचालय में मिला लहूलुहान शव

- शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

- पुलिस को सार्वजनिक शौचालय से मिले दो चाकू

By: lokesh verma

Published: 13 Jan 2021, 10:27 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा. सेक्टर-39 थाना क्षेत्र स्थित बॉटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन (Botanical Garden Metro Station) के पास सार्वजनिक शौचालय (Public Toilet) में युवक का शव मिला है। युवक की हत्या (Murder) चाकू से गला रेतकर की गई है। बताया जा रहा है कि युवक ने करीब छह महीने पहले ही मुस्लिम युवती (Muslim Girl) से प्रेम विवाह (Love Marriage) किया था। सार्वजनिक शौचालय में शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- सुहागरात पर दूल्हे का ऐसा रूप देख दुल्हन ने साथ रहने से किया इनकार, बोली- नहीं जाऊंगी ससुराल

डीसीपी राजेश एस ने बताया कि थाना सेक्टर-39 पुलिस सूचना मिली थी कि एक युवक का शव बॉटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास सार्वजनिक शौचालय में पड़ा है। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि युवक के गले पर चाकू के निशान हैं। युवक का शव पूरी तरह लहूलुहान था। पुलिस को उसकी जेब और शौचालय से दो अलग-अलग चाकू मिले हैं। जांच के दौरान युवक की पहचान सेक्टर-55 झुग्गी निवासी 27 वर्षीय राधे चौहान के रूप में हुई है। पुलिस की प्रारम्भिक जांच में पता चला कि युवक की गला रेतकर हत्या की गई है। हालांकि मौत का सही कारण पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पुलिस से जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि राधे ने करीब छह महीने पहले ही शहनाज नाम की मुस्लिम युवती से प्रेम विवाह किया था। हालांकि पुलिस जांच में सामने आया है कि दोनों सहमति से ही साथ रहते थे। उनके पास शादी से जुड़े कोई दस्तावेज नहीं मिले हैं। पुलिस हर पहलू पर मामले की जांच कर रही है। परिजनों ने बताया कि उसने पहले भी खुद को आग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया था। वह करीब दो महीने से घर से बाहर था। फुटपाथ पर ही सोता था। उसके परिजन फिलहाल बादलपुर में रह रहे हैं।

यह भी पढ़ें- भ्रष्टाचार का विरोध किया ताे पूर्व चेयमैन ने दिया चेयरमैन पत्नी को तीन तलाक

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned