scriptVIDEO: नोएडा स्टेडियम में पेड़ से लटकता मिला शव, सुसाइड नोट से हत्या की वजह का हुआ खुलासा | youth Dead body found hanging from tree in Noida Stadium, police also | Patrika News

VIDEO: नोएडा स्टेडियम में पेड़ से लटकता मिला शव, सुसाइड नोट से हत्या की वजह का हुआ खुलासा

locationनोएडाPublished: Sep 16, 2019 03:01:12 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

नोएडा स्टेडियम में युवक ने की आत्महत्या
सुबह गार्ड ने देखा पेड़ से लटकता शव
पुलिस ने पास से सुसाइड नोट भी किया बरामद

index_1.jpeg
नोएडा। नोएडा स्टेडियम में एक व्यक्ति का पेड़ से लटका शव मिलने से सनसनी फैल गई। स्टेडियम के गार्ड ने शव को देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमें युवक ने आत्महत्या की बात कबूल की है।
दरअसल सेक्टर 21- ए स्थित स्टेडियम में सोमवार सुबह एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना सेक्टर 24 के थानाध्यक्ष रामफल सिंह ने बताया कि स्टेडियम में तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड ने सुबह पुलिस को सूचना दी की स्टेडियम के अंदर पेड़ से फंदा लगाकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया की घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मृतक की पहचान राहुल चौधरी के रूप में हुई है। वह बुलंदशहर का रहने वाला था और फिलहाल नोएडा के निठारी गांव में किराए पर मकान लेकर रहता था। थाना प्रभारी ने बताया कि उसने एक सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उसने कहा है कि वह कर्जे में डूबा हुआ है और इस वजह से वह आत्महत्या कर रहा है।
उन्होंने बताया कि मृतक के परिजन को घटना की सूचना दे दी गई है। अगर वे इस मामले में किसी के खिलाफ कोई शिकायत करते हैं, तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो