महिला ने फोन कर युवक को घर बुलाया फिर भाइयों ने पेट में घुसा दी तलवार, मौत

Highlights

- नोएडा स्थित सेक्टर-9 की घटना

- विवाद को सुलझाने पहुंचे युवक पर चाकू और तलवारों से हमला

- गंभीर रूप से घायल युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम

नोएडा. सेक्टर-9 की कॉलोनी में दो गुटों में चल रहे आपसी विवाद को सुलझाने के लिए गए एक युवक पर दूसरे पक्ष के लोगों ने चाकू और तलवारों से हमला बोल दिया। चाकू और तलवार के वार से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसके साथियों ने उसे तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत को नाजुृक बताते हुए चिकित्सकों ने दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में रेफर कर दिया, लेकिन इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया है। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- CAB के विरोध में जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने किया जुमे की नमाज के बाद जुलूस निकालने का ऐलान

पुलिस के अनुसार, मृतक के भाई रमेश ने इस मामले में कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए कहा है कि 11 दिसंबर को सेक्टर 9 निवासी शहनाज उर्फ लंगड़ी ने उमेश को फोन करके बात करने के लिए बुलाया था। जैसे ही भाई वहां पहुंचा तो शहनाज के जानकार आफताब, शब्बीर और सिकंदर भी मौके पर मौजूद थे। आरोपियों ने हत्या करने की नियत से उमेश पर तलवार और चाकुओं से कई वार किए और तलवार उसके पेट में घुसा दी। मृतक के दोस्त अजीत, अंकित, रिंकू और संतोष ने उमेश को बचाने की कोशिश की। शोर मचते ही सारे आरोपी फरार हो गए।

सीओ-1श्वेताभ पांडे ने बताया कि गंभीर रूप से घायल उमेश को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसकी बिगड़ती हालत को देखकर उसे फौरन दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया। जहां गुरुवार सुबह उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। रमेश की तहरीर पर सेक्टर-20 थाना पुलिस ने एक महिला, उसके दो भाई सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें- शहर की हालत देखकर भड़के डीएम, सबके सामने अधिकारी से कहा- 10 दिन में नहीं हुआ काम तो एफआईआर करा देंगे

Show More
lokesh verma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned