scriptA measured President s Cup: | नपा प्रेसिडेंट कप: | Patrika News

नपा प्रेसिडेंट कप:

नगपालिका के तत्वाधान में उत्कृष्ट विद्यालय के खेल मैदान में खेली जा रही आल इंडिया क्रिकेट टूर्नामेंट प्रेसिडेंट कप के पुल बी का पहला क्वार्टर फाइनल मैच शुक्रवारको अमरावती बनाम हरियाणा के बीच खेला गया।

बालाघाट

Published: January 22, 2016 09:12:12 pm

बालाघाट। नगपालिका के तत्वाधान में उत्कृष्ट विद्यालय के खेल मैदान में खेली जा रही आल इंडिया क्रिकेट टूर्नामेंट प्रेसिडेंट कप के पुल बी का पहला क्वार्टर फाइनल मैच शुक्रवारको अमरावती बनाम हरियाणा के बीच खेला गया। मैच का शुभारंभ अतिथि नपा अध्यक्ष अनिल धुवारे और पूर्व विधायक रामकिशोर कांवरे के आतिथ्य में किया गया।
क्वार्टर फाइनल मैच में दोनों ही टीमों के खिलाडिय़ों से अतिथियों द्वारा परिचय प्राप्त करने के बाद खेल शुरू किया गया। जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अमरावती ने निर्धारित 25 ओवर में 6 विकेट पर 224 रनों का एक बड़ा स्कोर खड़ा किया। जवाबी पारी खेलने उतरी हरियाणा की टीम निर्धारित 25 ओवर में 8 विकेट पर महज 142 रन ही बना सकी। इस तरह यह मैच अमरावती ने 82 रनों से जीतकर पुल बी के सेमीफाइनल में प्रवेश किया।
ये रहे एम्पायर
मैच में एम्पायर की भूमिका शरद बघेल, अभिलाष मालवीय, स्कोरर बिट्टू तिवारी, विक्की सेलोकर एवं कामेंट्री ओमेन्द्र बिसेन, महेन्द्र अमुले, मनोज बुचुरकुण्डे, ललित प्रधान ने की।
आज इनके बीच मुकाबला
प्रतियोगिता का पांचवे दिन शनिवार को दूसरा क्वार्टर फाइनल मैच सेंट्रल रेलवे बिलासपुर बनाम रेलवे जबलपुर के मध्य सुबह 11 बजे से खेला जाएगा। टूर्नामेंट कमेटी अध्यक्ष संतोष जायसवाल, सचिव मोनु चतुरमोहता, उपाध्यक्ष संजय मिश्रा, कोषाध्यक्ष मयुर वाहने, गुड्डू जुनेजा, जय अग्रवाल, विजय यादव, अविनाश साठे, नितिन कोमटवार, जिम्मी भाटिया ने खेलप्रेमी दर्शकों से क्रिकेट के रोमांच को देखने उपस्थिति की अपील की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.