scriptखेल-खेल में गई चार साल बच्चे की मौत, पॉलीथीन बनी कारण | 4 year old boy dies after wrapping polythene cover in hydrabad | Patrika News

खेल-खेल में गई चार साल बच्चे की मौत, पॉलीथीन बनी कारण

Published: Jun 30, 2016 11:43:00 pm

हैदराबाद के कुकटपल्ली इलाके के निजामपेट में गले में पॉलीथीन फंस जाने से चार साल के एक बच्चे की मौत का मामला सामने आया है

Child

Child

हैदराबाद। हैदराबाद के कुकटपल्ली इलाके के निजामपेट में गले में पॉलीथीन फंस जाने से चार साल के एक बच्चे की मौत का मामला सामने आया है। कहा जा रहा है कि बच्चे ने खेल-खेल के दौरान पॉलीथीन के कवर से अपना सिर पैक कर लिया और दम घुटने की वजह से उसकी मौत हो गई। ये घटना बधुवार को बताई जा रही है।

चार साल का श्रीयान बेडरूम में खेल रहा था। खेल-खेल में उसने पॉलीथीन सिर और मुंह में बांध ली। पॉलीथीन की वजह से उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर उसकी मां बेडरूम में पहुंची। मां ने पॉलीथिन निकालने की पूरी कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो पाई। श्रीयान बेहोश हो गया था।

आनन-फानन में घरवाले उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उसे वेंटिलेटर पर रखा गया और ऑक्सीजन देने की कोशिश की गई। लेकिन, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इसके पहले मार्च में मुंबई में इसी तरह चार साल के बच्चे की दम घुटकर मौत हो गई थी. बच्चा घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान वह वहां खड़ी गाड़ी में घुस गया और लॉक हो गया। सांस न ले पाने की वजह से उसकी मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो