पांच WWE फीमेल रेसलर्स जिन्हें जान कर आप दंग रह जाएंगे

लाखों फैंस महिला रैसलर के दिवाने हैं , ये महिला रेसलर भी रिंग में जबरदस्त प्रदर्शन से दर्शकों सहित फेंस का दिल जीत ही लेती है। साथ ही अपनी खूबसूरती के कारण भी सोशल मीडिया पर छाई रहती है। इसलिए आज हम आपकों जॉनसीना और द रॉक के बारे में नही बल्कि ऐसी महिला रैसलर्स के बारे में बताएंगे जो अक्सर रिंग में प्रदर्शन के कारण ही नहीं अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से भी सुर्खियो में छाई रहती है ।

By:

Published: 24 Jul 2018, 08:55 PM IST

नई दिल्ली । WWE में हमेशा से पुरषों का वर्चस्व रहा है । केन से लेकर अंडरटेकर सब के जुबान पर बस इन्ही का नाम छाया रहता है । पर आज हम आपको बताने वाले है कुछ महिला रेसलरों के बारे में ।जो अगर WWE में नहीं होती तो शायद हम उन्हें किसी हॉलीवुड की फिल्म में देख रहे होते । ब्रॉक लैसनर से लेकर जॉन सीना तक की फैन फोलोविंग करोड़ों में है, लेकिन इनके अलावा WWE की महिला रैसलर भी इनसे कम नहीं हैं। वह रिंग में फाइट के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के कारण भी लोगों के दिलों-दिमाग में छाई रहतीं हैं। आज हम आपको उन 5 महिला रैसलर्स के नाम बताएंगे जिनकी तस्वीरें देख आप भी इनके दीवाने हो जाएंगे ।


1. बेल्ला ट्विन
इस सूची में टॉप पर हैं बेल्ला ट्विन्स दोनों जुड़वा बहनें हैं जो WWE की सबसे हॉट महिला रैसलर्स हैं। एक का नाम ब्री बेला तो दूसरी बहन का नाम निकी बेला है। ये दोनों बहनें WWE दिवास चैंपियन रह चुकीं हैं। निकी बेला ने हाल ही में जॉन सीना के साथ सगाई की, जबकि बेल्ला डेनियल ब्रायन के साथ रिश्ते में है।


2. टोर्री विल्सन
बिली किडमैन एक सच में भाग्यशाली आदमी था कि उसे टोर्री विल्सन जैसी सेक्सी पत्नी मिली। विल्सन , एक पूर्व फिटनेस मॉडल हैं और दो बार प्लेबॉय पर प्रकाशित हो चुकी हैं।


3. ईव टोरेस
हॉट ईव टोरेस 2007 में WWE दिवा खोज प्रतियोगिता की विजेता थीं, ईव एक पूर्व WWE दिवास चैंपियन है ,साथ ही उन्होंने इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री प्राप्त की है, तो वह एक विविध प्रतिभा हैं। उन्होंने हाल ही में आत्मरक्षा हेतु महिलाओं की शिक्षा पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कुश्ती व्यवसाय छोड़ दिया है।


4. लिटा
लिटा की शुरुआत हार्डी बॉयज के प्रबंधक के रूप में हुई , लोकप्रियता में वृद्धि होने के बाद वह एज का प्रबंधन देखने लगीं। बेहद सेक्सी लिटा पूर्व में महिला चैंपियन भी रह चुकी हैं साथ ही उन्हें इतिहास में सबसे बड़ी लड़ाइयों में से एक में भाग लेने के लिए जाना जाता है।


4. मिकी जेम्स
मिकी जेम्स को हर समय की सबसे ऊर्जावान महिला फाइटर के रूप में जाना जाता है। अपनी चुस्ती फुर्ती के अलावा इनकी खूबसूरती विशेष आकर्षण का केंद्र रही है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned