दिल्ली हाफ मैराथन का 10वां सीजन 19 नवंबर को, पंजीकरण शुरू

PRABHANSHU RANJAN

Publish: Sep, 14 2017 03:41:17 (IST)

Other Sports
दिल्ली हाफ मैराथन का 10वां सीजन 19 नवंबर को, पंजीकरण शुरू

एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन के दसवें संस्करण का आयोजन इस बार 19 नवंबर को किया जाएगा। 

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में हर साल आयोजित की जाने वाली एयरटेल हाफ मैराथन इस साल 19 नवंबर को आयोजित किया जाएगा। इसकी इनामी राशि 2,75,000 डॉलर रखी गई है। अब देश की प्रतिष्ठित मैराथनों में शामिल हो चुकी इस रेस में इस बार तकरीबन 34,000 प्रतिभागियों के हिस्सा लेने की उम्मीद है। मैराथन के लिए पंजीकरण शुरू हो गए हैं। बता दें कि एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन के लिए पंजीकरण तीन अक्टूबर को बंद हो जाएंगे। 

भारती एयरटेल करती है आयोजन

प्रोकैम इंटरनेशनल ने 2005 में दिल्ली हाफ मैराथन की अवधारणा पेश की। जिसका मकसद दिल्ली के लोगों में दौड़ के प्रति जागरूकता लाना और इसे अपनी जीवनशैली में शामिल करना था। इसी प्रयास में टेलीकॉम जगत की दिग्गज कंपनी भारती एयरटेल ने इसके प्रायोजन का जिम्मा संभाला। आपको बता दें कि इस मैराथन में सिनेमा, राजनीति, खिलाड़ी के दिग्गज भी  भाग लेते हैं। 

 

half marathon

हाफ मैराथन का 10वां संस्करण

भारती एयरटेल में दिल्ली एनसीआर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रवींद्र सिंह नेगी ने कहा कि लाखों लोगों को आपस में जोड़ने वाले ब्रांड के रूप में हमें गर्व है कि हम दिल्ली के लोगों को इस तरह की दौड़ के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। यह साल हमारे लिए खास है क्योंकि इस एसोसिएशन में भारत की सबसे प्रख्यात हाफ मैराथन अपने 10 साल पूरे कर चुकी है।

हजारों की संख्या में दौड़गे लोग 

इस मौके पर प्रोकैम इंटरनेशनल के संयुक्त प्रबंध निदेशक विवेक सिंह ने कहा कि हम एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन के दसवें संस्करण में प्रवेश करने जा रहे हैं। एक खेल उद्यमी होने के नाते हम चाहते हैं कि हजारों की संख्या में लोग दौड़ को अपनाएं, फिर चाहे प्रतियोगिता के लिए या मस्ती के लिए। एडीएमएच इसी दिशा में बदलाव लाने हेतू प्रयासरत है और इसने दौड़ को खेल के दायरे बाहर एक आंदोलन बनाने के लिए सकारात्मक प्रयास किए हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned