देसी-विदेशी सभी खिलाड़ियों ने एक सुर में कहा- दिवाली मुबारक, विराट का मैसेज पढ़ हो जाएंगे इमोशनल

देश-विदेश के कई दिग्गज खिलाड़ियों और खेल क्लब ने दिवाली के मौके पर लोगों को बधाई दी।

By: Mazkoor

Updated: 28 Oct 2019, 12:18 PM IST

नई दिल्ली : दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, कोच रवि शास्त्री, बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल समेत सभी खिलाड़ियों ने एक सुर में दिवाली के अवसर पर अपनी शुभकामनाएं पोस्ट की है।

विराट ने कहा- किसी का दिन रोशन करें

इस मौके पर सभी खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर दिवाली की शुभकामनाएं दी। सचिन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर लिखा- सभी को दिवाली की बहुत बधाई। वहीं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इस मौके पर काफी इमोशनल वीडियो पोस्ट किया। इसे देखकर आपकी आंखें नम हो जाएगी। उन्होंने अपने पोस्ट किए इंस्टाग्राम वीडियो में कहा कि सफाईकर्मियों की तारीफ करें। डिलीवरी मैन को टिप दें। कुत्ते पालें। दान करें। एक बेघर बच्चे को गिफ्ट दें। बस किसी के दिन को रोशन करें। रोशनी का त्योहार।

सायना ने अपनी तस्वीर पोस्ट कर दी बधाई

इस मौके पर बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल ने खुद की फोटो पोस्ट कर लिखा कि सभी को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं। टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने लिखा कि आपको और आपके प्रियजनों को दिवाली की बहुत शुभकामनाएं। यह दिवाली आपके लिए संपन्नता लेकर आए। इस मौके पर उन लोगों को जीवन में खुशियां लाने का प्रयास करते हैं, जिन्हें इसकी जरूरत है। पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि आपका पथ हमेशा रोचक और रोमांचक बना रहे और आपके जीवन में हमेशा खुशियां, प्रेम और रोशनी बनी रहे। आप अपनी दिवाली धूमधाम से मनाएं।

विदेशी खिलाड़ियों और क्लबों ने भी दी बधाई

दिवाली की बधाई देने में सिर्फ भारतीय खिलाड़ी ही आगे नहीं रहे, बल्कि कई विदेशी फुटबाल क्लबों और खिलाड़ियों ने भी दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) की मौजूदा चैम्पियन मैनचेस्टर सिटी ने अपने संदेश में कहा- सभी को दिवाली की बधाई। वहीं आर्सेनल ने लिखा कि पूरे स्पर्स परिवार को दिवाली की बहुत बहुत बधाई। स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना ने लिखा कि पूरी दुनिया में हमारे प्रशंसकों को दिवाली की बधाई। पाकिस्तानी मूल के दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने भी अपने वॉल पर प्रशंसकों को दिवाली की बधाई दी।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned