रेसलर बजरंग पूनिया बोले- कश्मीर में न ससुराल बनाएंगे और न ही घर, पर नहीं हो एक भी फौजी शहीद

रेसलर बजरंग पूनिया बोले- कश्मीर में न ससुराल बनाएंगे और न ही घर, पर नहीं हो एक भी फौजी शहीद

Kapil Tiwari | Publish: Aug, 11 2019 05:44:28 PM (IST) अन्य खेल

भारत के अंतरराष्ट्रीय पहलवान बजरंग पूनिया ( Bajrang Punia ) ने कहा कि हमें जम्मू कश्मीर में न तो ससुराल चाहिए और न ही घर।

 

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर ( Jammu Kashmir ) से आर्टिकल 370 ( Article 370 ) हटाने के केंद्र सरकार के फैसले का पूरे देश के लोगों ने स्वागत किया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर भी ये मुद्दा टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया। लोग कश्मीर में प्लाट लेने और कश्मीर को ससुराल बनाने को लेकर पोस्ट शेयर करने लगे। इस मामले पर विवाद बढ़ने पर भारत के पहलवान बजरंग पूनिया ( Bajrang Punia ) का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि हमें कश्मीर में ना तो ससुराल चाहिए और न ही मकान।

यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल भारत के खिलाफ ठोकेंगे तिहरा शतक, लारा को भी छोड़ देंगे पीछे!

कश्मीर से तिरंगे में लिपटकर एक भी जवान नहीं आना चाहिए - बजरंग

हरियाणा के लड़कों की कश्मीर में शादी कराने के हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ( Manohar Lal Khattar ) के बयान के बाद बजरंग पूनिया ने अपनी बात रखने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। पूनिया ने अपने ट्वीट में लिखा हमें कश्मीर में न तो ससुराल चाहिए न ही घर चाहिए। लेकिन अब हम चाहते हैं कि कश्मीर से कोई भी फौजी तिरंगे में लिपटकर घर न आये। अब हमें ऐसा हिन्दुस्तान चाहिए। जय हिन्द जय भारत।

विश्व कप में फिसड्डी साबित हुए शोएब मलिक, लेकिन विदेश टी20 लीग में तोड़ रहे हैं ग्राउंड के शीशे

कश्मीरी लड़कियों पर की गई अभद्र टिप्पणी के बाद हुई आलोचना

कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के साथ कई राजनेताओं ने कश्मीर की लड़कियों को लेकर अभद्र टिप्पणी की। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हुई।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned