scriptस्पेनिश लीग : बार्सिलोना ने वालाडोलिड को 5-1 से करारी शिकस्त दी | Barcelona Beat Valladolid | Patrika News

स्पेनिश लीग : बार्सिलोना ने वालाडोलिड को 5-1 से करारी शिकस्त दी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 30, 2019 04:14:12 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

बार्सिलोना ने वालाडोलिड को 5-1 से हराया
बार्सिलोना तालिका के शीर्ष पर पहुंची

file photo
बार्सिलोना। एफसी बार्सिलोना ने मंगलवार रात यहां स्पेनिश लीग के 10वें दौर के मैच में दमदार प्रदर्शन करते हुए रियल वालाडोलिड को 5-1 से करारी शिकस्त दी। इस जीत के बाद बार्सिलोना दोबारा तालिका के शीर्ष पर पहुंच गई है। एक समाचार एजेंसी के अनुसार, शीर्ष पर पहुंची बार्सिलोना के कुल 22 अंक हो गए हैं और उसके ग्रनाडा एवं एटलेटिको मेड्रिड से दो अंक ज्यादा है।
बार्सिलोना की इस जीत में स्टार फॉरवर्ड लियोनेल मेसी ने अहम भूमिका निभाई और दो गोल किए। मेजाबन टीम शुरुआत से ही वालाडोलिड पर हावी नजर आई। दूसरे मिनट में डिफेंडर क्लेमेंट लेंग्ले ने गोल करते हुए बार्सिलोना को बढ़त दिला दी। वालाडोलिड हालांकि, वापसी करने में कामयाब रही और 15वें मिनट में किको ओलिवास ने बराबरी का गोल किया। मैच के 29वें बार्सिलोना ने अटैक किया। इस बार आर्टुरो विडाल को सफलता मिली। उनके गोल से बार्सिलोना ने मुकाबले में एक बार फिर बढ़त बना ली।
पहला हाफ समाप्त होने से पहले मेजबान टीम मुकाबले में 3-1 से आगे हो गई। मेसी ने 20 गज की दूरी से फ्री-किक के जरिए गोल किया। बार्सिलोना ने दूसरे हाफ में भी मेहमान टीम को वापसी का कोई मौका नहीं दिया और लगातार अटैक किए। 75वें मिनट में मेसी को एक बार फिर मौका मिला। इस बार भी उन्होंने दर्शकों को निराशा नहीं किया और गेंद गोल में डाल दी। मुकाबले का आखिरी गोल 77वें मिनट में स्ट्राइकर लुइस सुआरेज ने किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो