scriptकुश्ती मैट के दिग्गजों ने रैंप पर बिखेरा अपना जलवा, देखे तस्वीरें | Patrika News
अन्य खेल

कुश्ती मैट के दिग्गजों ने रैंप पर बिखेरा अपना जलवा, देखे तस्वीरें

10 Photos
6 years ago
1/10

ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक और दंगल गर्ल गीता फोगट सहित ओलंपिक और वल्र्ड चैंपियनशिप के 14 पदक विजेताओं ने प्रो कुश्ती लीग (पीडब्ल्यूएल) के प्रचार के लिए बॉलीवुड थीम वाले फैशन शो में शुक्रवार को रैंप पर पेशेवर मॉडलों की तरह कैटवॉक की।

2/10

फैशन शो का आयोजन अगले वर्ष जनवरी में राजस्थान में होने वाले प्रो कुश्ती लीग के तीसरे संस्करण के लिए खिलाडि़यों की नीलामी की पूर्वसंध्या पर किया गया था।

3/10

विश्व चैंपियनशिप की पूर्व पदक विजेता एवं भारत की पहली महिला ओलंपियन पहलवान गीता फोगट व उनकी बहनें रितू और विनेश फोगट ने भी इसका आनंद लिया।

4/10

लीग के तीसरे संस्करण में इस बार 40 देशों के करीब 300 पहलवान हिस्सा लेंगे। फैशन शो में ओलंपिक कांस्य पदक साक्षी मलिक ने रैंप वाक किया उनके साथ उनके पति सत्यव्रत भी यहाँ मौजूद थे

5/10

इसके अलावा गीता फोगट ने 'तेरे पुर्जे फिट कर देगी तो परवीन राणा ने 'राम जी की चाल देखो और विनेश फोगट और रितू फोगट ने 'दंगल-दंगल गाने पर सबका मन मोह लिया।

6/10

प्रो स्पोर्टीफाई की ओर से आयोजित इस फैशन शो में सबसे पहले ओलंपिक और विश्व चैंपियन अमरीका की हेलन मारोलिस ने रैंप वॉक किया और फिर इसके बाद एक-एक पहलवान रैंप पर उतरे।

7/10

विदेशी महिला पहलवानों में हेलन के अलावा रियो ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता मारवा आमरी और न्यूज़ीलैंड की ओलंपियन टायला फोर्ड ने भी भागीदारी की।

8/10

पीडब्ल्यू का तीसरा संस्करण नौ जनवरी से शुरू हो रहा है, जिसमें छह टीमें भाग लेंगी। लीग में इस बार एक नई टीम वीर मराठा को भी शामिल किया गया है।

9/10

तथा मौजूदा एशियाई चैंपियन बजरंग पूनिया भारतीय पहलवानों में आकर्षण का मुख्य केंद्र थे। बजरंग पुनिया ने जहां 'बजने दे ढोल तासे धड़क-धड़क पर तो वहीं साक्षी ने 'देसी गर्ल गाने पर रैंप पर उतरकर सबका दिल जीत लिया।

10/10

इसके पिछले दो संस्करण काफी शानदार रहे हैं, जिसमें 11 रियो ओलंपिक पदक विजेता और 16 विश्व चैंपियन सहित कुल 30 ओलंपियनों ने हिस्सा लिया था। बॉलीवुड को समर्पित इस फैशन शो में विदेशी पहलवानों में ओलम्पिक और वल्र्ड चैम्पियन हेलन मोरुलिस,

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.