scriptPro Kabaddi league : रोमांचक मैच में बंगाल ने थलाइवाज को हराया | bengal beats thalaivas in pro kabaddi league | Patrika News

Pro Kabaddi league : रोमांचक मैच में बंगाल ने थलाइवाज को हराया

locationनई दिल्लीPublished: Dec 15, 2018 12:53:17 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

यहां ताऊ देवीलाल स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए मुकाबले के पहले हाफ में दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला जिसका नतीजा यह रहा कि पहले हाफ में बंगाल सिर्फ 11-10 से ही आगे रहा।

pkl

Pro Kabaddi league : रोमांचक मैच में बंगाल ने थलाइवाज को हराया

नई दिल्ली। बंगाल वॉरियर्स ने आखिरी तीन मिनटों में लगातार अंक लेते हुए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में शुक्रवार को तमिल थलाइवाज को 28-21 से हरा दिया। यहां ताऊ देवीलाल स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए मुकाबले के पहले हाफ में दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला जिसका नतीजा यह रहा कि पहले हाफ में बंगाल सिर्फ 11-10 से ही आगे रहा।

दूसरे हाफ के 16वें मिनट तक बंगाल सिर्फ दो अंक से आगे था और स्कोर 20-18 का था। लेकिन बंगाल ने यहां थलाइवाज को आलआउट कर तीन अंक लेकर स्कोर 26-19 कर दिया। इसके बाद थलाइवाज की टीम मैच में वापसी नहीं कर सकी और बंगाल ने 28-21 से मैच जीत लिया।

बंगाल की लगातार दो हार के बाद यह पहली जीत है। वहीं, तमिल थलाइवाज की यह लगातार तीसरी हार है। बंगाल की 16 मैचों में यह आठवीं जीत है और वह 48 अंकों के साथ जोन-बी में चौथे नंबर पर है। वहीं, थलाइवाज 19 मैचों में यह 12वीं हार है और वह 35 अंकों के साथ इस जोन में सबसे नीचे छठे नंबर पर है।

विजेता बंगाल के लिए मनिंदर सिंह ने सात और सुरजीत सिंह ने छह अंक अपने नाम किए। टीम ने रेड से 16, टैकल से 10 और आलआउट से दो अतिरिक्त अंक बटोरे। दूसरी तरफ अमित हुड्डा ने आठ और अजय ठाकुर ने पांच अंक हासिल किए। टीम को रेड से 11 और टैकल से 10 ही अंक मिले।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो