scriptPro Kabaddi league : बंगाल ने जीत के साथ किया घरेलू चरण का आगाज | bengal win over telagu by 27-24 in pro kabaddi league | Patrika News
अन्य खेल

Pro Kabaddi league : बंगाल ने जीत के साथ किया घरेलू चरण का आगाज

पहले हाफ की समाप्ति तक स्कोर 15-15 से बराबरा था, लेकिन मेजबान टीम ने दूसरे हाफ में अपनी बढ़त को किसी तरह बनाए रखते हुए थलाइवाज को 27-24 से हरा दिया।

Dec 22, 2018 / 10:06 am

Siddharth Rai

PKL

Pro Kabaddi league : बंगाल ने जीत के साथ किया घरेलू चरण का आगाज

नई दिल्ली। बंगाल वॉरियर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में घरेलू चरण की शुरुआत शुक्रवार को जीत के साथ किया, औ तमिल थलाइवाज को रोमांचक मुकाबले में तीन अंकों के अंतर से हरा दिया। पहले हाफ की समाप्ति तक स्कोर 15-15 से बराबरा था, लेकिन मेजबान टीम ने दूसरे हाफ में अपनी बढ़त को किसी तरह बनाए रखते हुए थलाइवाज को 27-24 से हरा दिया।

दूसरे हाफ में बंगाल ने शुरुआती पलों में बढ़त ले ली थी और उसे बनाए रखते हुए जीत हासिल की। दूसरे हाफ में आते ही जांग कुन ली ने एक अंक लेकर बंगाल को आगे कर दिया। इसके बाद थलाइवाज के कप्तान अजय ठाकुर ने स्कोर बराबर किया। यहां से थलाइवाज ने अपनी बढ़त को 20-17 तक पहुंचा दिया। तीन अंकों के अंतर को मेजबान टीम ने अंत तक कायम रखा। विजेता टीम के लिए जांग कुन ली ने सबसे ज्यादा 12 अंक लिए। मनिंदर सिंह ने सात और रान सिंह ने चार अंक जुटाए। थलाइवाज के लिए सुकेश हेग्डे ने नौ अंक अपने खाते में डाले। कप्तान अजय ठाकुर ने पांच अंक लिए।

पुणे ने टाइटंस को एकतरफा मुकाबले में दी मात
पुणेरी पल्टन ने एकतरफा प्रदर्शन करते हुए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में शुक्रवार को तेलगू टाइटंस को 35-20 से हरा दिया। पुणे की टीम नेताजी इंडोर स्टेडियम में खेले गए मैच में शुरू से हावी रही। उसने अपनी बादशाहत को अंत तक कायम रखते हुए जीत हासिल की।

मैच में 13 मिनट का ही समय हुआ था और यहां तक पुणे ने 10-2 की बढ़त ले ली थी। पहले हाफ के आखिरी सात मिनट में टाइटंस ने तेजी से कुछ अंक जुटाए और 15वें मिनट तक स्कोर 14-7 कर लिया। पुणे ने हालांकि टाइटंस को अपने बराबर तक नहीं आने दिया और पहले हाफ का अंत 17-10 के स्कोर के साथ किया।

दूसरे हाफ में खेल बराबरी का चल रहा था और दोनों टीमें लगातार अंक ले रहीं थी। टाइटंस को हालांकि पहले हाफ में पिछड़ने के कारण थोड़ी परेशानी हुई क्योंकि वह लगातार अंक लेकर भी अंतर को पाट नहीं पा रही थी। दूसरे हाफ का अंत आते-आते पुणे ने टाइटंस का अंक लेना मुश्किल कर दिया जिससे अंतर और बढ़ गया और पुणे 15 अंकों के अच्छे-खासे अंतर से मैच जीतने में सफल रही।

Home / Sports / Other Sports / Pro Kabaddi league : बंगाल ने जीत के साथ किया घरेलू चरण का आगाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो