scriptबॉलीवुड सनसनी पायल और पहलवान संग्राम 6 साल साथ रह कर अब करेंगे शादी | Patrika News

बॉलीवुड सनसनी पायल और पहलवान संग्राम 6 साल साथ रह कर अब करेंगे शादी

locationनई दिल्लीPublished: Jul 15, 2018 08:46:31 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

बॉलीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक पायल रोहतगी जितना अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं, उससे ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सीज से सुर्खियां बटोरती हैं।6 साल से अपने बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह के साथ रहने के बाद फाइनली दोनों शादी कर रहें हैं ।

बॉलीवुड सनसनी पायल और पहलवान संग्राम 6 साल साथ रह कर अब करेंगे शादी

बॉलीवुड सनसनी पायल और पहलवान संग्राम 6 साल साथ रह कर अब करेंगे शादी

नई दिल्ली । कहते हैं जब दो दिल प्यार करते हैं तो उन्हें दुनिया से कोई मतलब नहीं होता, उन्हें कुछ नहीं दिखता एकदूसरे के अलावा कुछ ऐसा ही हाल रहा है पहलवान संग्राम सिंह और उनकी गर्लफ्रेंड पायल रहतोगी का । 6 साल से साथ रहने के बाद और कई बार शादी टालते-टालते आखिर कार इस हॉट जोड़ी शादी के लिए हामी भर दी है । विवादों से घिरी रहने वाली बॉलीवुड ऐक्ट्रेस पायल और मौत से लड़ कर आये पहलवान संग्राम की यह प्रेम कहानी आखिर एक मुकाम पर पहुंचने वाली है ।

संग्राम ने किया अर्श से फर्श का सफर
संग्राम सिंह भोपाल में आयोजित बॉडी ‌बिल्डिंग चैम्पियनशिप-2011 में ‘मिस्टर इंडिया’ का खिताब जितने के बाद 2014 ग्रीष्मकालीन पैरालिंपिक खेलों के प्रवक्ता बने । संग्राम सिंह ने पहलवानी में कदम रखने के बाद कभी मुड़कर नहीं देखा। खूबसूरत शरीर के दम पर वह जल्द ही ग्लैमर वर्ल्ड की दमदार हस्ती भी बन गए।उन्होंने ‘सरवाइवर इंडिया’, ‘सच का सामना’, ‘100% दे दना दन’ , ‘राज पिछले जन्म का’ और बिग बॉस जैसे कई रिएल्टी शोज में अपना जलवा दिखाया। लेकिन वे ‘सरवाइवर इंडिया’ में पायल रोहतगी के साथ मुलाकात को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे। इसके अलावा संग्राम ने उस समय भी खूब सुर्खियां बटोरी जब उन्होंने लंबे समय से लिव-इन पार्टनर रही पायल रोहतगी के साथ बोल्ड फोटो खींचवाए।
विवादों में रहा हैं पायल का करियर
पायल एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग और बोल्डनेस का लोहा मनवाया लेकिन इंडस्ट्री में कुछ खास कर नहीं पाईं।पायल रोहतगी एक भारतीय फ़िल्म अभिनेत्री और टीवी कलाकार है। जिन्‍होंने बहुत कम वक्‍त में अपनी अलग पहचान बनाई है ।पायल रोहतगी ने मॉडलिंग कॅरियर की शुरुआत पॉन्‍ड्स, अमूल के विज्ञापन के जरिए किया था ।खूबसूरत अभिनेत्री होने के साथ ही पायल एक गुजरात बोर्ड टॉपर और एक कंप्यूटर इंजीनियर है। वह फ़ेमिना मिस इंडिया का फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। पायल लगभग 15 वर्षों से बॉलीवुड में हैं और उन्होंने कई फिल्मों और कई टीवी शो किए हैं।पायल ने प्रियंका चोपड़ा, लारा दत्ता और दीया मिर्जा के साथ फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर अपना करियर शुरू किया। बाद में उन्होंने मिस इंडिया टूरिज्म के रूप में मिस वर्ल्ड टूरिज्म में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व किया। पायल ने मिस वर्ल्ड टूरिज्म का प्रतिष्ठित खिताब जीता था । 2002 में पायल हैरी बावेजा द्वारा निर्मित फ़िल्म ये क्या हो रहा है से अभिनय करियर की शुरुआत की। और इसके साथ ही एक और बॉलीवुड फिल्म 36 चायना टाउन जिसे अब्बास मस्तान ने निर्देशित किया में शाहिद कपूर, करीना कपूर, परेश रावल, और अक्षय खन्ना के साथ अभिनय किया।

करने वाले हैं इस शर्दी में शादी
कुश्ती की दुनिया में चर्चित नाम संग्राम सिंह और उनकी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड पायल रोहतगी से कई बार उनकी शादी को लेकर सवाल किये गये । दोनों ने कभी शादी से इंकार तो नहीं किया पर पिछले 6 साल से साथ रह कर भी दोनों सही समय का इंतजार कर रहे थे । आपको बता दें इन दोनों ने 27 फरवरी, 2014 को ही सगाई भी कर ली थी । उसके बाद से यह जोड़ी एक ही साथ नजर आते है । हमेशा खबरे आती थी दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले हैं पर किसी कारण से शादी ताल दी जाती थी । अब दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया हैं और जल्द ही खुश खबरी सुनाने वाले हैं ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो