scriptबॉक्सर विजेंदर सिंह ने केंद्र सरकार पर किया कटाक्ष, हिंदू-मुस्लिम और प्याज को लेकर किया ट्वीट | Boxer Vijender Singh criticized the central government | Patrika News

बॉक्सर विजेंदर सिंह ने केंद्र सरकार पर किया कटाक्ष, हिंदू-मुस्लिम और प्याज को लेकर किया ट्वीट

locationनई दिल्लीPublished: Dec 11, 2019 05:55:09 pm

Submitted by:

Mazkoor

भारत को ओलंपिक में मेडल दिला चुके विजेंदर सिंह फिलहाल प्रोफेशनल बॉक्सिंग में हाथ आजमा रहे हैं और वह अपराजेय चल रहे हैं।

Vijender Singh

नई दिल्ली : ओलंपिक में भारत को मेडल दिलाने वाले स्टार बॉक्सर विजेंदर सिंह ने बुधवार को सिटीजनशिप एमेंडमेंड बिल को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। प्रोफेशनल बॉक्सिंग में अपराजेय चल रहे विजेंदर सिंह ने अपनी व्यंग्यात्मक टिप्पणी में केंद्र सरकार पर चोट की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि जब मसाला हिंदू-मुसलमान वाला अच्छा लगने लगे तो कौमें ”प्याज” की चिंता नहीं करती।

 

https://twitter.com/hashtag/JustSaying?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

माना जा रहा है कि कैब पर की है टिप्पणी

34 साल के विजेंदर सिंह अपने प्रदर्शन से भारत को कई उपलब्धियां दिलवा चुके हैं। वह 2019 लोकसभा चुनाव में दक्षिणी दिल्ली से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं। उनके इस टिप्पणी पर कयास यह लगाया जा रहा है कि उनका यह ट्वीट नागरिकता संशोधन विधेयक पर कटाक्ष है। यह बिल लोकसभा से पास हो चुका है और अब राज्यसभा में मंजूरी के लिए उसे पेश किया गया है।

प्याज का दाम आसमान पर

बता दें कि पिछले कुछ महीनों से पूरे देश में प्याज की कीमत आसमान पर है। इसकी कीमत तो 180 रुपए तक पहुंच चुकी है। जनता में बढ़ी महंगाई को लेकर बेहद आक्रोश है और वह अपना विरोध दर्ज करा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो