नेमार फिर विवादों में, पुलिस ने की पूछताछ

ब्राजील फुटबॉल टीम के स्टार खिलाड़ी नेमार ने पुलिस के समक्ष दर्ज कराए अपने बयान

Manoj Sharma Sports

September, 2610:32 AM

अन्य खेल

पेरिस। फ्रेंच लीग चैम्पियन पेरिस सेंट जर्मेन ( पीएसजी ) के स्टार खिलाड़ी नेमार के ऊपर लगे फैन पर कथित हमले के मामले में पुलिस ने उनसे पूछताछ की। ब्राजील फुटबॉल टीम के स्टार खिलाड़ी नेमार ने पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया। ये सामने नहीं आ सका कि पुलिस ने नेमार क्या-क्या सवाल किए और उन्होंने उनके क्या जवाब दिए।

क्या है पूरा मामला-

इस साल 27 अप्रैल को फ्रेंच कप के फाइनल में मिली हार के बाद नेमार कुछ समय के लिए रुक गए थे और उन्होंने एक फैन के चेहरे पर कथित तौर पर हमला कर दिया था। इस फैन ने कथित तौर पर नेमार की बेइज्जती की थी। यह सारा मामला कैमरे में रिकॉर्ड हो गया था।

इसके बाद अगस्त के आखिर में नेल्सन नामक फैन ने पुलिस अधिकारियों के समय अपना बयान दर्ज कराया था। इसके बाद नेमार पर तीन मैचों का प्रतिबंध लगा दिया गया था। नेमार अक्सर विभिन्न कारणों की वजह से विवादों में रहते हैं। विवादों के कारण उनका खेल भी काफी प्रभावित हो रहा है।

Manoj Sharma Sports
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned