दंगल गर्ल बबीता फोगाट बनीं मां, बेटे की पहली तस्वीर शेयर कर लिखा ये दिल छू लेना वाला मैसेज

-विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के साथ ही रेसलर बबीता फोगाट बनीं मां। दिया बेटे को जन्म।
-दंगल गर्ल बबीता ने वर्ष 2019 में विवेक पहलवान से रचाई थी शादी।
-रेसलर बबीता फोगाट और उनके पति विवेक पहलवान की वर्ष 2014 में हुई थी पहली मुलाकात।

By: भूप सिंह

Updated: 11 Jan 2021, 09:04 PM IST

नई दिल्ली। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Virat Kohli And Anushka Sharma) के घर सोमवार को नन्हीं परी आई वहीं दंगल गर्ल के नाम से मशहूर रेसलर बबीता फोगाट (Babita Phogat) भी मां बनी हैं। उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। यह जानकारी खुद बबीता फोगाट ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर दी है। बबीता ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हमारे SONshine से मिलिए। हम ख्वाबों में यकीन रखते हैं।'

 

पहले बेबी बंप की तस्वीर की थी शेयर
बता दें कि इससे पहले बबीता ने 21 नवंबर को इंस्टाग्राम पर बेबी बंप दिखाते हुए अपने पति के साथ तस्वीर शेयर की थी। फोटो के साथ उन्होंने एक मैसेज भी लिखा था। 'आपकी पत्नी के रूप में बिताए गए हर पल में मैंने एहसास किया है कि मैं कितनी भाग्यशाली हूं। तुम मेरी खुशियां हो। आपने मुझे पूरा किया है। मैं अपनी ज़िंदगी जीवन में इस नए चैप्टर को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं और बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

 

babita

बबीता के पति भी हैं पहलवान
बता दें कि इंटरनेशल रेसलर बबीता फोगाट के पति विवेक भी पहलवान हैं। खबरों के मुताबिक उनकी मुलाकात 2014 को हुई थी। बताया जाता है कि पहली मुलाकात में ही दोनों एक दूसरे से काफी प्रभावित हुए। धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और साल 2019 में दोनों ने शादी रचा ली।

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned