scriptडिफेंडिंग चैंपियन जयपुर पिंक पैंथर्स ने रोका यू मुम्बा का विजय रथ | Defending champion Jaipur Pink Panthers beats U-Mumba | Patrika News

डिफेंडिंग चैंपियन जयपुर पिंक पैंथर्स ने रोका यू मुम्बा का विजय रथ

Published: Aug 08, 2015 10:54:00 am

जयपुर ने टूर्नामेंट में अपराजेय चल रही यू मुम्बा को शाही अंदाज में 35-25 से हरा दिया, पैंथर्स के अब नौ मैचों में कुल 21 अंक हो गए हैं

Pro Kabaddi league

pro kabaddi

हैदराबाद। जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो कबड्डी लीग में शुक्रवार को अब तक टूर्नामेंट में अपराजेय चल रही यू मुम्बा को शाही अंदाज में 35-25 से हरा दिया। जयपुर की इस जीत के नायक कोई एक खिलाड़ी नहीं बल्कि टीम का सामूहिक प्रयास रहा जिसकी बदौलत उसने अब तक अजेय रही यू मुम्बा को बड़े अंतर से शिकस्त दी। शुक्रवार को खेले गए एक अन्य मैच में तेलुगू टाइटंस और पुणेरी पलटन के बीच रोमांचक मुकाबला टाई रहा। दोनों ही टीमों ने 29-29 अंक अर्जित किए।

jaipur-pink-panthers-55c5910e09467_l.jpg”>

हॉफ टाइम तक 14 -10 की बढ़त बना चुकी जयपुर की टीम ने मैच के अंत तक अपनी बढत को कायम रखते हुए यू मुम्बा को पहली हार का स्वाद चखा दिया। पिं क पैंथर्स के अब नौ मैचों में तीसरी जीत के साथ कुल 21 अंक हो गए हैं और वह तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है जबकि अपनी पहली हार के साथ यू मुंबा के नौ मैचों से 40 अंक हैं और उसका शीर्ष स्थान बरकरार है।



जयपुर की तरफ से सोनू नरवाल ने शानदार आक्रमण और कुलदीप सिंह ने बेहतरीन डिफेंस का नजारा पेश करते हुए छह-छह अंक अंक बटोरे। उनके अलावा रण सिंह (चार),राजेश नरवाल (चार) प्रशांत च±वाण ने (चार) अंक बटोरते हुए यू मुम्बा को हार की तरफ ढकेलने का काम बखूबी किया। जयपुर ने अपने प्रतिद्वंद्वी को हर विभाग में पिछाड़ते हुए रेड में 12 और डिफेंस में 16 अंक बटोरे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो