फुटबॉल : मानवीर सिंह को बांग्लादेश के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

फुटबॉल : मानवीर सिंह को बांग्लादेश के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

Mazkoor Alam | Updated: 07 Oct 2019, 10:58:25 PM (IST) अन्य खेल

पिछले महीने एशियाई चैंपियन कतर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भारत ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया था। इसमें मानवीर का प्रदर्शन शानदार रहा था।

गुवाहाटी : भारत को बांग्लादेश के खिलाफ 15 अक्टूबर को फीफा विश्व कप क्वालिफायर मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ एक अहम मुकाबला खेलना है। भारतीय फुटबॉल टीम के अहम खिलाड़ी मानवीर सिंह का मानना है कि इस महत्वपूर्ण मुकाबले में भारतीय टीम का प्रदर्शन शानदार रहेगा।

बढ़ा हुआ है भारत का मनोबल

पिछले महीने एशियाई चैंपियन कतर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भारत ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया था। इस मैच को मानवीर सिंह ने ही बनाया था। उन्होंने पूरे मैच के दौरान 80 प्रतिशत सफल पास दिया था। उन्होंने कहा कि क्वालिफायर मुकाबले में पहली जीत की तलाश में भारत के पास इस मैच में अच्छा मौका है और टीम इसे हासिल करने को लेकर उत्साहित हैं।

कोलकाता में खेल चुके हैं मानवीर

बांग्लादेश के खिलाफ यह अहम मुकाबला भारत को अपनी धरती पर कोलकाता में खेलना है। इस पर टिप्पणी करते हुए मानवीर ने कहा कि वह कुछ समय कोलकाता में खेल चुके हैं और इस खेल को लेकर यहां के लोगों की दीवानगी को देखकर काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि 15 अक्टूबर को वीआईबीके स्टेडियम में उतरने और जीत हासिल करने का वह बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सुनील छेत्री से पा चुके हैं प्रशंसा

मानवीर इन दिनों राष्ट्रीय शिविर में अभ्यास कर रहे हैं। कतर के खिलाफ मैच के बाद भारतीय टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने उनकी तारीफ की थी। हालांकि इस मैच में छेत्री नहीं खेले थे। इस पर टिप्पणी करते हुए मानवीर ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो वह नहीं जानते कि इस तारीफ के वह हकदार हैं या नहीं। उन्होंने कहा कि सुनील भाई ने सभी के सामने उनके बारे में बहुत सारी अच्छी बातें कही और बाद में निजी रूप से उनसे मिलकर भी बधाई दी। यह उनके लिए बड़ा सम्मान है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned