मशहूर गोल्फर टाइगर वुड्स के मौत की अफवाह से मचा हंगामा

अमरीका के दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स के मौत की अफवाह से हंगामा फैल गई।

By:

Published: 16 Sep 2017, 01:55 AM IST

नई दिल्ली। अमरीका के दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स के मौत की अफवाह से हंगामा फैल गई। मिली जानकारी के मुताबिक वुड्स के अमरीकी राज्य फ्लोरिडा के जुपिटर आईलैंड अपार्टमेंट में मृत पाए जाने की खबर फैली। जिसके बाद वुड्स के चाहने वाले परेशान हो गए। फैली अफवाह के मुताबिक टाइगर वुड्स की मौत टॉक्सिस मिश्रित शराब पीने की वजह से हुई। साथ ही पावरफूल पेनकीलर ऑक्सीकोडोन के सेवन की बात भी फैली। एक अमरीकी समाचार वेबसाइट हॉस्टन न्यूज ने टाइगर वुड्स के मौत की खबर चलाई। वेबसाइट के मुताबिक टाइगर के मैनेजर मार्क स्टाइनबर्ग ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर वुड्स के मौत की पुष्टि की।

अफवाह की हकीकत
हॉस्टन न्यूज की खबर के मुताबिस मार्क स्टाइनबर्ग के फेसबुक प्रोफाइल को खंगाला गया तो ऐसा कोई पोस्ट नहीं मिला। बताते चले कि मार्क स्टाइनबर्ग साल 1992 से टाइगर वुड्स के मैनेजर है। वे न केवल वुड्स के लिए स्पोटर्स इवेंट को मैनेज करते हैं बल्कि टाइगर के अन्य कामों को मैनेज करने का दायित्व भी स्टाइनबर्ग के कंधों पर है।

 

tiger woods

दुनिया के सबसे बड़े गोल्फर है टाइगर
टाइगर सर्वाधिक सफल गोल्फ खिलाड़ी हैं। वे पूर्व विश्व नंबर 1 तथा दुनिया के सर्वोच्च भुगतान-शुदा पेशेवर खिलाड़ी हैं। जिन्होंने एक अनुमान के अनुसार 2010 में गोल्फ मुकाबलों में जीत और विज्ञापनों से $9.05 करोड़ अर्जित किये हैं। वुड्स ने 14 प्रमुख पेशेवर गोल्फ प्रतियोगिताएं जीती हैं। उनके खाते में किसी भी अन्य सक्रिय गोल्फ खिलाड़ी की तुलना में अधिक कॅरियर मेजर जीतें तथा कॅरियर पीजीए टूर जीतें हैं।

शराब के कारण पहले भी हुए है बदनाम
टाइगर वुड्स इससे पहले भी कई बार शराब के नशे में देखे गए है। एक बार वे फ्लोरिडा की सड़क पर अजीबोगरीब तरीके से सोते हुए पाए गए। वे पार्क की गई कार में ड्राइवर की सीट पर गहरी नींद में सो रहे थे। कार का इंजन चल रहा था और उसकी बत्ती जल बुझ रही थी। जब पुलिस अधिकारी ने उन्हें जगाया तो वुड्स को यह पता ही नहीं था वह कहां पर हैं। उन्होंने पहले कहा कि वह अभी लास एंजिलिस से गोल्फ खेलकर आये हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned