scriptफ्रेंच ओपन बैडमिंटन : कश्यप, श्रीकांत और समीर हारकर पहले दौर से ही बाहर | French Open Badminton Kashyap Srikanth and Sameer out | Patrika News

फ्रेंच ओपन बैडमिंटन : कश्यप, श्रीकांत और समीर हारकर पहले दौर से ही बाहर

locationनई दिल्लीPublished: Oct 23, 2019 09:55:20 pm

Submitted by:

Mazkoor

भारत को बुधवार को खेले गए पहले दौर के पांच मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। आज एक भी भारतीय खिलाड़ी अपना मुकाबला जीत नहीं सका।

Kidambi Srikanth

पेरिस : फ्रांस में खेले जा रहे फ्रेंच ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारत के लिहाज से आज का दिन अच्छा नहीं रहा। पुरुष एकल वर्ग में पारुपल्ली कश्यप, किदांबी श्रीकांत और समीर वर्मा अपने-अपने मैच हार पहले राउंड में ही बाहर हो गए।

पुरूष एकल में यह रहा हाल

बीडब्लूएफ की वरीयता में विश्व नंबर 26वें नंबर के खिलाड़ी कश्यप को नौवें नंबर के शटलर हांगकांग के एनजी का लोंग एंगस के हाथों 33 मिनट में हार का सामना करना पड़ा। वहीं दुनिया के 10वें नंबर के खिलाड़ी श्रीकांत को दूसरे नंबर के खिलाड़ी चीनी ताइपे के चाऊ तिएन चेन के हाथों हार झेलनी पड़ी। 18वें नंबर के भारतीय खिलाड़ी समीर को दुनिया के 13वें नंबर के खिलाड़ी जापान के केंता निशिमोटो ने हराया।

मिश्रित युगल में भी हाथ लगी निराशा

भारत को बुधवार को खेले गए मिश्रित युगल के दो मुकाबलों में भी हार का सामना करना पड़ा। सात्विसाइराज रेंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की भारतीय जोड़ी को पहले दौर के मुकाबले में चौथी सीड कोरिया के सीओ सियूंग जेएई और चाई यूजउंग की जोड़ी ने हराया। वहीं एक और मिश्रित मुकाबले में भारत के प्रणव जेडी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी को इंग्लैंड के क्रिस एडकॉक और गेब्रियल एडकॉक की जोड़ी ने हराया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो