scriptFrench Open Badminton Sindhu and Shubhankar win in 1st round | फ्रेंच ओपन बैडमिंटन : सिंधु व शुभंकर की विजयी शुरुआत, दूसरे दौर में पहुंचे | Patrika News

फ्रेंच ओपन बैडमिंटन : सिंधु व शुभंकर की विजयी शुरुआत, दूसरे दौर में पहुंचे

सिंधु ने जहां कनाडा की मिशेल ली को मात दी तो वहीं शुभंकर ने इंडोनेशिया के टॉमी सुगियार्तो के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की।

नई दिल्ली

Updated: October 22, 2019 10:32:34 pm

पेरिस : बैडमिंटन में विश्व चैम्पियन पीवी सिंधु ने महिला एकल वर्ग में और पुरुष एकल वर्ग में शुभंकर डे ने मंगलवार को फ्रेंच ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में जीत के साथ शुरुआत की। ये दोनों अपने-अपने प्रतिद्वंद्वी को हराकर दूसरे दौर में पहुंच गए। सिंधु ने जहां कनाडा की मिशेल ली को मात दी तो वहीं शुभंकर ने इंडोनेशिया के टॉमी सुगियार्तो के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की।

sindhu

सिंधु ने 43 मिनट में मामला निबटाया

रियो ओलम्पिक की रजत पदक विजेता सिंधु ने मिशेल को हराने में 43 मिनट लिए। उन्होंने सीधे दो सेटों में ली को 21-15, 21-13 से परास्त किया। अब अगले दौर में उनका मुकाबला सिंगापुर की येयो जिया मिन से होगा। येयो ने पहले दौर में मलेशिया की सोनिया चेह को 21-15, 21-16 से हराया।

शुभंकर ने सुगियार्तो को चौंकाया

विश्व रैंकिंग में वर्तमान में नंबर 42वें नंबर के खिलाड़ी शुभंकर ने पहले दौर में दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी और वर्तमान में 17वीं रैंकिंग पर काबिज इंडोनेशियाई खिलाड़ी टॉमी सुगियार्तो को तीन सेट तक चले कड़े संघर्षपूर्ण मुकाबले में 15-21, 21-14, 21-17 से हराया। बता दें कि सुगियार्तो की गिनती विश्व के दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ियों में होती है। उनकी सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग तीन रही है। अब शुभंकर का दूसरे दौर में इंडोनेशिया के ही शेशर हिरेन हुस्तावितो से मुकाबला होगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

संसद में फिर फूटा कोरोना बम, बजट सत्र से पहले सभापति नायडू समेत अब तक 875 कर्मचारी संक्रमितRepublic Day 2022 parade guidelines: बिना टीकाकरण और 15 साल से छोटे बच्चों को परेड में नहीं मिलेगी इजाजतकोरोना ने टीका कंपनियों को लगाई मुनाफे की बूस्टरदेश में कोरोना के बीते 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा नए मामले, जानिए कुल एक्टिव मरीजों की संख्यासुप्रीम कोर्ट में 6000 NGO के FCRA लाइसेंस रद्द करने के खिलाफ याचिका पर सुनवाई आजमुठभेड़ में ढेर हुआ ईनामी नक्सली कमांडरगणतंत्र दिवस के पहले अयोध्या में रेलवे दुर्घटना बड़ी साजिश, जाने पूरा मामलाMarriage की खुशियों के बीच मौत का तांडव: दूल्हा दुल्हन को ले जा रही कार ट्रक में घुसी, कई मौतें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.