script

लड़की को अश्लील तस्वीरें भेजने के आरोप में स्वर्ण पदक विजेता जूडो खिलाड़ी को किया गया गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Sep 24, 2018 08:06:06 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

स्वर्ण पदक जीत चुके राष्ट्रीय स्तर के जुडो खिलाड़ी को लड़की को अश्लील तस्वीरें भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

crime

लड़की को अश्लील तस्वीरें भेजने के आरोप में स्वर्ण पदक विजेता जूडो खिलाड़ी को किया गया गिरफ्तार

नई दिल्ली। स्वर्ण पदक जीत चुके राष्ट्रीय स्तर से एक जूडो खिलाड़ी को लड़की को अश्लील तस्वीरें भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबकि इस खिलाड़ी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354-ए, 354-डी, 506 और 509 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही सोशल मीडिया का दुरपयोग करने के चलते खिलाड़ी पर आईटी एक्ट की धारा 67-ए के तहत भी शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस इस मामले में आरोपी खिलाड़ी को गिरफ्तार कर चुकी है और आगे की जांच की जा रही है।

सोशल मीडिया पर बढ़े है ऐसे अपराध-
सोशल मीडिया के बढ़ते प्रभाव के साथ लोगों के बीच की दूरी तो कम हुई है, लेकिन इस तरह के अपराधों में भी काफी बढ़ोतरी हुई है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म जैसे – वाट्स एप, फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम के जरिए कोई भी शख्स किसी भी समय किसी को भी कुछ ही संदेश भेज सकता है। अभी कुछ दिनों पहले ही राजधानी दिल्ली में एक पुलिस अधिकारी के बेटे को ऐसे भी आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

 

https://twitter.com/ANI/status/1044214670457012226?ref_src=twsrc%5Etfw

खिलाड़ियों में भी बढ़ी है गलत प्रवृतियां-
यों तो खिलाड़ियों का जीवन आम लोगों से अलग होता है। लेकिन अब खेल से जुड़े लोगों में भी ऐसी गलत प्रवृतियां बढ़ी है। पिछले ही महीने उत्तरप्रदेश के क्रिकेट खिलाड़ी राहुल मिश्रा ने बीसीसीआई अधिकारियों पर यह आरोप लगाते हुए सनसनी फैला दी थी कि टीम में चयन के लिए अधिकारियों के पास लड़की को भेजना होता है। इस मामले में वाट्स एप चैट की तस्वीरें वायरल हुई थी।

शमी की निजी जिंदगी हो चुकी है तबाह-
भारतीय स्टार क्रिकेटर मोहम्मद शमी की निजी जिंदगी भी ऐसे ही मामलों के कारण तबाह हो चुकी है। शमी पर उन्हीं की पत्नी हसीन जहां ने अन्य महिलाओं से अवैध संबंध रखने के आरोप लगाए थे। हसीन और शमी का यह विवाद अब भी जारी है। इस विवाद के कारण शमी और हसीन जहां अब अलग-अलग रहते हैं।

 

ट्रेंडिंग वीडियो