गोल्फ : 11 साल बाद शिव कपूर ने एशियन टूर का दूसरा खिताब जीता

गोल्फ : 11 साल बाद शिव कपूर ने एशियन टूर का दूसरा खिताब जीता
indian golfer shiv kapur

Kuldeep Panwar | Publish: Apr, 30 2017 05:34:00 PM (IST) अन्य खेल

शिव कपूर ने रविवार को यींगदेर हेरिटेज के पहले संस्करण का खिताब अपने नाम किया।

मियाओली (चीनी ताइपे)। भारतीय गोल्फ खिलाड़ी शिव कपूर ने पूरे 11 वर्ष चार महीने के अंतराल के बाद एशियन टूर पर अपना दूसरा खिताब जीत लिया है। शिव कपूर ने रविवार को यींगदेर हेरिटेज के पहले संस्करण का खिताब अपने नाम किया। 35 वर्षीय कपूर ने एशियन टूर द्वारा मान्यता प्राप्त इस टूर्नामेंट के आखिरी राउंड में रविवार को आठ बर्डी लगाते हुए 8 अंडर 64 का बेहतरीन स्कोर किया और तीन लाख डॉलर इनामी राशि वाले टूर्नामेंट में जीत हासिल की।

कपूर ने मध्यांतर से पूर्व तीन और मध्यांतर के बाद पांच बर्डी लगाए और पूरे दिन एक भी शॉट नहीं चूके। कपूर का ओवरऑल स्कोर 16 अंडर 272 रहा और वह मलेशिया के गेविन ग्रीन और दक्षिण कोरिया के उदीयमान सितारे यीक्यून चांग से दो शॉट आगे रहे।

यींगदेर हेरिटेज में हिस्सा लेने वाले अन्य भारतीय खिलाड़ियों में सुज्जन सिंह और हिम्मत राय 5 अंडर के ओवरऑल स्कोर के साथ संयुक्त रूप से 22वें स्थान पर रहे, जबकि एस. चिक्का चार अंडर का स्कोर कर संयुक्त रूप से 27वां स्थान हासिल कर सके।

खलिन जोशी का ओवरऑल स्कोर दो अंडर का रहा और वह संयुक्त रूप से 39वां स्थान हासिल कर सके। शिव कपूर ने इससे पहले कोरिया की मेजबानी में 2002 में हुए एशियाई खेलों में व्यक्तिगत स्पर्धा का स्वर्ण पदक हासिल किया था।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned